उत्तराखंड कांग्रेस के एक सप्ताह तक सभी सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित,ऋषिकेश कांग्रेस अध्यक्ष शिव मोहन मिश्र की असमय मृत्यु से पूरी पार्टी स्तब्ध…प्रीतम सिंह

देहरादून

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आगामी एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों को उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि ऋषिकेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिव मोहन मिश्रा जो कोरोना संक्रमित हो गए थे का आज ऐम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान निधन हो गया जिसकी सूचना मिलने पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि दिवंगत शिव मोहन मिश्रा व उनका पूरा परिवार कई पीढ़ियों से कांग्रेस के लिए समर्पित था व दिवंगत शिव मोहन मिश्रा के स्वर्गीय पिता कमल नारायण मिश्रा पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे।

प्रीतम सिंह ने राज्य में कोरोना संक्रमण के लगातार तेज़ी से फैलने व इसके कारण हो रही मौतों पर दुख व चिंता व्यक्त करते हुए आगामी एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम धरने प्रदर्शन स्थगित करने की घोषणा की।धस्माना ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने शिव मोहन मिश्रा की मृत्यु व राज्य में कोरोना संक्रमण के हालातों पर प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से भी बातचीत की व उनको स्थितियों से अवगत करवाया।

प्रदेश प्रभारी का आगामी बाइस व तेईस सितंबर का उत्तराखंड आगमन का कार्यक्रम भी स्थगित हो गया है।23 सितम्बर को विधानसभा के समक्ष होने वाला धरना भी स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह बाद पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में शीघ्र सूचित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.