सेवादल के कार्यकर्ताओं को जरूरत है कि आम लोगो को जागरूक करें….टीटू त्यागी

देहरादून
प्रदेश कांग्रेस सेवादल की महानगर कांग्रेस सेवादल इकाई ने महानगर अध्यक्ष राजकुमार यादव के नेतृत्व में ध्वज वंदन किया।
ध्वज वंदन को विधि विधान ओर सोशल डिस्टेन्स का पालन करते हुए वन्दे मातरम से शुरुआत किं गयीं ओर समापन राष्ट्रीय गीत जन गण के गान के साथ किया गया।
ध्वज वंदन के पश्चात सेवादल की बैठक का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि टीटू त्यागी द्वारा ध्वज वंदन कर कहा गया कि आज समय आ गया है कि सेवादल के कार्यकर्ताओं को सामने आकर आम जनता को जागरूक करना होगा।देश मे किस प्रकार से देश को एक सजिश के तहत खत्म करने की तैयारी की जा रही हैं।सेवादल ने हमेशा देश के लोगो को जगाने का काम किया है।महानगर अध्यक्ष राजकुमार ने कहा कि विपक्षी दल भाजपा लोगों को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं जिसके लिए प्रदेश जिला एवं ब्लॉक स्तर वार्ड स्तर पर कांग्रेस सेवादल का पदाधिकारी घर घर जाकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं उपलब्धियों का पहुंचाने का काम करेगे। ध्वज वंदन प्रभारी वीके चहल ने कहा कि सेवादल देश की एकता एवं अखंडता को बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में कोइ कोर कसर नहीं रखेगा। वार्ड 47 चंदर रोड,अधोइवाला में ध्वज वन्दन कार्यक्रम किया गया।जिसकी अध्यक्षता कृष्णपाल ने की और कार्यक्रम का संचालन ध्वज वंदन प्रभारी वी के चहल द्वारा किया गया।
जिसमे मुख्य अतिथि कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश सचिव प्रवीण त्यागी (टीटू त्यागी) के अलावा प्रदेश सचिव कांग्रेस सेवा दल नीरज त्यागी ,ध्वज प्रभारी वीके चहल, महानगर अध्यक्ष राजकुमार यादव, उपाध्यक्ष कृष्ण पाल, ललित थपलियाल,चंद्र प्रकाश, राजपाल सिंह,रायपुर विधानसभा अध्यक्ष आकाश खनेजा, संदीप चौधरी आदि कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.