राजधानी देहरादून में 4 , ऊधमसिंहनगर में 3, नैनीताल ओर अल्मोड़ा में एक-एक कोरोना के मरीज मिले

/center>

देहरादून

कोरोना के मरीज प्रदेश की राजधानी देहरादून में 4 , ऊधमसिंहनगर में 3, नैनीताल ओर अल्मोड़ा में एक-एक मिले हैं। सभी कोरोनाग्रसित प्रदेशो से ही आये है।इससे उत्तराखण्ड के लोगो मे दहशत का माहोल है।
बात करे देश भरके महानगरों से आये प्रवासियों की तो इन चौबीस घण्टो में नो कोरोना के प्रवासी मरीजो के मिलने माहौल बन गया है। सभी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित दिख रहे हैं।
कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या राज्य में अब 78 तक जा पहुंची है। हलद्वानीनोर ऋषिकेश एम्स के दो मरीजो को भी जोड़ ले तो कोरोना मरीजों की संख्या 80 हो रही है।
हर कोई इन प्रवासी कोरोना मैरिको को।लेकर चिंतित दिखने लगा है।अचानक 3 नए मरीज राजधानी देहरादून इर उधम दीन्ह नगर में आ गए।
जबकि 3 मरीज बुधवार को सामने आए थे। ओर आश्चर्यजनक तरीके से राज्य में 24 घण्टे के भीतर 9 नए मरीज आने से संख्या 78 तक जा पहुंची। एक के बाद एक मरीजो के आ जाने से उत्तराखंड में खतरे की घण्टी बजनी लगी है जिससे सरकार भी चिंता में पड़ गई है।।
प्रदेश के मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने बताते है कि हल्द्वानी के सुशीला तिवारी होस्पिटल में 4500, एम्स ऋषिकेश में 4000, दून मेडिकल कॉलेज में 1000, श्रीनगर में 37 लोगों के टेस्ट अब तक किये जा चुके हैं। जबकि प्रदेश में करीब 10 हज़ार आइसोलेशन बेड की व्यवस्था कर दी गयी है।प्रदेश की राजधानी देहरादून में अकेले सामने आए तीन नए कोरोना पॉजिटिव में एक केस मसूरी, एक रायपुर ओर एक डालनवाला में सामने आया है। तीनों दिल्ली या अन्य राज्यों से लौटेकर आये हैं जिनके सेम्पल आशारोड़ी में सैम्पल लिए गए ।पूरे राज्य में अभी तक के कोरोना पोजीटिव मरीजो की जिलेवार संख्या में सबसे ऊपर प्रदेश की राजधानी है।

देहरादून- 39,ऊधमसिंहनगर-16,नैनीताल- 12,हरिद्वार- 07,अल्मोड़ा-02,पौड़ी -01,उत्तरकाशी -01मरीज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.