Breaking News
Home / Featured / उत्तराखंड में संक्रमित हुए 493 जबकि बुधवार तक 469 मरीज थे,दो नए हॉटस्पॉट भी बने
उत्तराखंड में संक्रमित हुए 493 जबकि बुधवार तक 469 मरीज थे,दो नए हॉटस्पॉट भी बने

उत्तराखंड में संक्रमित हुए 493 जबकि बुधवार तक 469 मरीज थे,दो नए हॉटस्पॉट भी बने

उत्तराखंड में मरीज बढ़ते जा रहै है अब संक्रमित हुए 493 जबकि कल शाम 8 बजे तक 469 मरीज थे,दो नए हॉटस्पॉट भी बने
जनपद में दो नए हॉटस्पॉट चिन्हित कर दिए गए हैं।
कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद जिलाधिकारी ने आदेश दिए ।नगर निगम ऋषिकेश के डी ब्लॉक-88 सिंचाई विभाग परियोजना खंड ऋषिकेश को भी सील किया गया है।
नगर निगम देहरादून के वार्ड नंबर 43 के अंतर्गत प्रेम बत्ता गली संतोवाली घाटी को भी सील किया गया है।
दोनो ही क्षेत्र में अग्रिम आदेशों तक आवागमन किया गया प्रतिबंधित ऋषिकेश ढाल वाला स्थित मॉडर्न इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में ठहरे प्रवासियों में से अचानक 32 लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है।
यह सभी प्रवासी ढालवाला के एमआईटी क्वॉरेंटाइन सेंटर में बीते कुछ दिनों से क्वॉरेंटाइन थे। लेकिन इसी केंद्र में से कल 32 लोगों की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग भी दंग रह गया। ढालवाला टिहरी जनपद का क्षेत्र पड़ने के कारण इन सभी लोगों को एहतियात के तौर पर टिहरी के सुरसिंगधार नर्सिंग कॉलेज में आइसोलेट कर दिया गया है।
22 मई को महाराष्ट्र और अन्य राज्यों से तकरीबन 200 प्रवासी पूर्णानंद खेल मैदान में लाए गए थे और जांच आदि के बाद यह सभी लोग 22 मई को क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती किए गए थे। मंगलवार को इनमें से एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया था लेकिन बुधवार को 32 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।
इसके साथ ही एम्स ऋषिकेश से 7 नए मामले सामने आए थे। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 485 पहुंच गया है। गौरतलब है कि स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार बुधवार शाम को 469 मरीजों का आंकड़ा सार्वजनिक किया गया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top