Home / उत्तराखंड / शहीदों को नमन एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि 2020
शहीदों को नमन एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि 2020

शहीदों को नमन एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि 2020

शहीदो की चिताओ पर लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मरने वालो का यही बाकी निशाँ होगा।

देश पर कुर्बान होने का जज़्बा दिलो में लेकर जो जाँबाज़ भारत की धरती पर पैदा होते हैं और हंसते हंसते अपने देश ओर देशवासियों के लिए अपनी आखिरी सांस तक लड़ते लड़ते शहीद हो जाते हैं। उन शहीदो की कुर्बानियों से ही हमारी आज़ादी महफूज़ रहती है । हम उन परिवारों को भी नमन करते हैं जिन्होंने अपने लाल सेना को दिए और अपने कलेजे के टूकड़े को देश की आन बान ओर शान बनाये रखने को सीने पर पत्थर रख लिया।

उनकी शहादत पर जहां हम फख्र महसूस करते हैं वही हम सब आज उन्ही की कुर्बानी को याद करने ओर उनको श्रद्धाजंलि देने के लिए ही इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।जिसमे उन वीर शहीदो के परिवारो को सम्मानित किया जाएगा ।आज हम ऐसे वीर सपूतों की वजह से अपने देश और उत्तराखण्ड में खुली सांस ले पा रहे हैं। उत्तराखण्ड राज्य बनाने को जिन शहीदो ने अपनी शहादत दी है उनके परिजनो को भी इस अवसर पर सम्मानित कर हम सब गौरवान्वित महसूस करेंगे।

आप सभी को अवगत कराना है कि कार्यक्रम में देशभक्ति पर उत्तराखण्ड के प्रसिद्ध कलाकार गीत संगीत के माध्यम से अपनी प्रस्तुति भी देंगे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि परमपूज्य शंकराचार्य स्वामी राज राजेश्वराश्रम महाराज शारदापीठाधीश्वर जी ,अतिविशिष्ट अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत होंगे। कार्यक्रम में शामिल होकर देश के प्रति अपनी भावना प्रकट करें।

समय…शनिवार शाम 5 बजे
स्थान..एमडीडीए कोलॉनी पार्क, चन्दर रोड, डालनवाला,देहरादून,

टीटू त्यागी | मंगेश कुमार
डालनवाला जनकल्याण समिति,
उत्तराखण्ड न्यूज़ कैमरामेंन एसोसिएशन,देहरादुन फोटोग्राफर्स एसोसिएशन

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top