Breaking News
Home / Featured / आप ने भी बीजेपी में चैंपियन की वापसी के विरोध में जलाया पुतला
आप ने भी बीजेपी में चैंपियन की वापसी के विरोध में जलाया पुतला

आप ने भी बीजेपी में चैंपियन की वापसी के विरोध में जलाया पुतला

भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पार्टी में वापसी के बाद उत्तराखण्ड में इसका विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस के साथ उक्रांद ओर राज्य आंदोलनकारी संगठन भी चैंपियन साहब की वापसी को लेकर खुलके सामने आ गए हैं।
आम आदमी पार्टी ने भी चैंपियन ओर भाजपा का पुतला फूंककर इसका विरोध किया है पार्टी का कहना है कि चैंपियन को वापस लेकर भाजपा ने अपना सही चरित्र जनता के सामने उजागर कर दिया है । वही आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप प्रदर्शन किया और भाजपा का पुतला भी फूंका। आप कार्यकर्ता इतने ज्यादा उत्साहित दिखे कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंच गए थे।लेकिन वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उससे पहले ही आप कार्यकर्ताओं को रोका,जिससे आक्रोशित आप के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ जोरदार नारे लगते हुए प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि भाजपा ने उत्तराखंड विरोधी
विधायक को वापस भाजपा में शामिल किया है जिसको कि उत्तराखण्ड विरोधी गतिविधियो के चलते मात्र 13 महीने पहले 6 साल के लिए निष्काषित किया गया था। पार्टी प्रवक्ता रविंद्र आनंद में चैंपियन को चुनौती दी की चैंपियन जब भी देहरादून आएंगे उनको रोका जाएगा, रविंद्र आनंद ने चैंपियन को चुनौती दी और कहा कि चैंपियन हमेशा अपनी मसल्स दिखाते हैं और हमको अपनी ताकत का एहसास कराते हैं। जब वो देहरादून आएंगे तो हम भी उनकी बाजुओं की ताकत को देखेंगे ओर बताएंगे कि हम भी कुछ कम नही हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top