Home / Election 2022 / आप के प्रणेता अरविंद केजरीवाल को हुआ कोरोना खुद को आइसोलेट कर किया ट्वीट
आप के प्रणेता अरविंद केजरीवाल को हुआ कोरोना खुद को आइसोलेट कर किया ट्वीट

आप के प्रणेता अरविंद केजरीवाल को हुआ कोरोना खुद को आइसोलेट कर किया ट्वीट

देहरादून

 

देश भर में कोरोना महामारी एक बार फिर तेजी से बढ़ती दिख रही है। ताजातरीन खबर के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। केजरीवाल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। जया आशंका ये गए कि जहां उत्तराखण्ड में पहले ही संक्रमण बढ़ता जा रहा है। वहां इस तरह की खबर ज्यादा चिंता का विषय बन जाती है। इस तरह हज़ारों लोग उनकी रैली में आये जॉलीग्रांट में ही सैकड़ो लोग थे।फिर बीजापुए में बड़े नेताओं के साथ कुछ प्रेस वाले मित्र भी थे। को को कहां कहां गए कितने लोगों से मिले होंगे। शोचनीय प्रश्न है। रैली के दौरान भी केजरीवाल,कर्नल कोठियाल के साथ अधिकांश लोग बिना मास्क के ही दिख रहे थे।

सीएम केजरीवाल के दिल्ली लौटते ही उनके सभी कार्यक्रम और बैठकें रद्द कर दी गई हैं। चिंता की बात यह है कि केजरीवाल ने 2 जनवरी को लखनऊ में और 3 जनवरी को उत्तराखंड के देहरादून में रैली की थी। तब भी केजरीवाल बिना मास्क के नजर आए थे। आशंका है कि कहीं केजरीवाल के कारण इन दोनों स्थानों पर सैकड़ों लोग तो कोरोना पीड़ित नहीं हो गए? इससे पहले केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

वहीं, परिवार के एक सदस्य और एक स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन परिवार और स्टाफ के सदस्यों के संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आइसोलेशन में रहने और कुछ दिनों बाद दोबारा कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top