Home / Featured / आंगनवाड़ी और आशा कार्यकत्रियों का कोरोना काल मे सहयोग के लिए किया सम्मान
आंगनवाड़ी और आशा कार्यकत्रियों का कोरोना काल मे सहयोग के लिए किया सम्मान

आंगनवाड़ी और आशा कार्यकत्रियों का कोरोना काल मे सहयोग के लिए किया सम्मान

देहरादून
रायपुर विधान सभा की आंगनवाड़ी और आशा कार्यकत्रियों का कोरोना काल मे सहयोग के लिए डालनवाला जनकल्याण समिति ने सम्मानित किया।
इस अवसर पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि आशाओं ओर आंगनवाड़ी से जुड़ी महिलाओं ने अपने परिवार और बच्चों की चिंता को दरकिनार कर कोरोना संकमण के सम्भावित दुर्गुणों को जानते समझते हुए भी अपना फर्ज पूरा किया।
डालनवाला जनकल्याण समिति के अध्यक्ष एवम प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव टीटू त्यागी ने कहा कि सभी आशाओं ओर आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों का सहयोग वास्तव में सर्वोपरि है हालांकि इस कोरोना काल मे सभी लोगो ने अपना अपना काम किया है सभी सम्मानित हैं।लेकिन इनको सम्मानित करते हुए समिति गर्व का अनुभव कर रही है।
मानवधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंजय वर्मा ने सम्बोधन में
आशाओं ओर आंगनवाड़ी कार्यकत्रियो को उनके काम के लिए सम्मानित किया जाना आवश्यक है।ये अपना काम पूरी जिम्मेदारी से निभाती है।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद आनंद त्यागी,कांग्रेस के अजबपुर ब्लॉक अध्यक्ष विजय गुप्ता,कोंग्रेस के विचार प्रकोष्ठ के राकेश भट्ट,कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव तेजेन्द्र रावत (मन्नू),देवराज शर्मा,शशिबाला कनोजिया,रविन्द्र चौधरी,राजेश त्यागी,सुरेंद्र राणा आदि मौजूद थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top