Breaking News
Home / इंडिया / हैदराबाद मे 41वें राष्ट्रीय PRSI सम्मेलन में जनसम्पर्क क्षेत्र में अनिल सती हुए सम्मानित
हैदराबाद मे 41वें राष्ट्रीय PRSI सम्मेलन में जनसम्पर्क क्षेत्र में अनिल सती हुए सम्मानित

हैदराबाद मे 41वें राष्ट्रीय PRSI सम्मेलन में जनसम्पर्क क्षेत्र में अनिल सती हुए सम्मानित

 

देहरादून/हैदराबाद
41वें राष्ट्रीय पी0आर0एस0आई सम्मेलन में पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के सचिव अनिल सती को उत्कृष्ट कार्यां के लिए हैदराबाद में राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया गया। अनिल ने इस उपलब्धि को प्रदेश का गौरव बताते हुए सम्मान का श्रेय  अपनी पीआरएसआई टीम को दिया है।
पीआरएसआई के राष्ट्रीय सम्मेलन में तेलंगाना के पर्यटन, युवा मामले और आबारी कैबिनेट, मंत्री वी निवास गौड ने देहरादून चैप्टर के सचिव अनिल सती को सम्मानित किया। अनिल सती ने सम्मेलन में आये सभी जनसम्पर्क और मीडियाकर्मियों का आभार जताते हुए अपनी टीम की एकजुटता और कार्यशैली की सराहना की।
सम्मेलन में देश-विदेश से आये जनसम्पर्क तथा मीडिया के क्षेत्र के प्रतिनिधियों में उत्तराखंड राज्य के देहरादून पीआरएसआई चैप्टर के 15 प्रतिभागी शामिल हुए। अनिल सती की उपलब्धि पर सम्मेलन में शामिल सभी प्रतिभागियों ने उन्हें शुभकामनायें देते हुए उनकी कार्यशैली को काबिले तारीफ बताया।
सम्मेलन में उत्तराखंड से पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष विमल डबराल, उपाध्यक्ष एएन त्रिपाठी, संयुक्त सचिव अमित पोखिरियाल, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट, अनिल वर्मा, वैभब गोयल, दीपक शर्मा, आकाश शर्मा, गौरव कुमार,अनिल वर्मा प्रो0 सुशील राय, संजय सिंह,, आदि मौजूद रहे।
जैसा कि गत वर्ष PRSI  का 40वां, राष्ट्रीय सम्मेलन उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में किया गया था जिसमें राज्यपाल, श्रीमती बेबी रानी मौर्य, मुख्यमंत्री. त्रिवेन्द्र सिंह रावत, केन्द्रीय मानव संसाधन, रमेश पोखरियाल निशंक, पर्यटन मंत्री उत्तखण्ड सतपाल महाराज तथा जनसम्पर्क क्षे़त्र व मीडिया से सम्बन्ध रखने वाले लोगों ने प्रतिभाग किया था।
सती लगभग 20 वर्षों से जनसम्पर्क के क्षेत्र में कार्यरत है तथा साथ ही वे विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, आदि के कार्यक्रमों में सक्रिय योगदान भी देते रहे है। इसके अतिरिक्त वे पूर्व में उत्तखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ भी कार्य कर चुके है। वर्तमान समय मे अनिल सती स्वास्थ्य विभाग के टी0बी अनुभाग में आई0ई0सी0  अधिकारी कार्यरत है।

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top