Breaking News
Home / Featured / विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जनता से की सावधान रहने की अपील
विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जनता से की सावधान रहने की अपील

विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जनता से की सावधान रहने की अपील

देहरादून/ऋषिकेश

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से आज देहरादून स्थित उनके शासकीय आवास पर कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने शिष्टाचार भेंट कर श्री अग्रवाल की कुशलक्षेम पूछी एवं कोरोना संक्रमण से ठीक होने पर शुभकामनाएं भी दी।
इस अवसर पर दोनों ही नेताओं ने प्रदेश के विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा वार्ता की।श्री अग्रवाल ने केंद्र सरकार द्वारा कृषि विधेयक पारित होने पर सुबोध उनियाल को शुभकामनाएं दी ।
अग्रवाल ने कहा है कि कृषि विधेयक पारित होने से कृषको को लाभ मिलेगा और बिचोलिया समाप्त होगे।
एक घंटे तक हुई मुलाकात के दौरान दोनों ही नेताओं ने प्रदेश के विकास से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा वार्ता की साथ ही कोरोना संक्रमण के कारण प्रदेश भर में हुए लॉकडाउन से उपजे संकट से उबरने के लिए भी बातचीत हुई। इस वैश्विक कोरोना संकट के दौर में आम आदमी को कैसे राहत मिल सकती है इस विषय को लेकर भी चर्चा वार्ता की गई ।
इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने आज सर्वसाधारण से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण के चलते अनेक बातों का ध्यान रखना आवश्यक है । इस बात को लेकर आज शहर भर में लाउडस्पीकर लगाकर लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील भी की गई ।
विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि घरों से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाएं , हाथों को बार-बार सैनिटाइजर करें, प्रत्येक व्यक्ति से उचित दूरी बनाकर रखें, मुंह व नाक पर मास्क अवश्य लगाएं ।
अग्रवाल ने कहा है कि खांसी व छींक आने पर मुंह को ढक कर रखें, इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है । अपने संदेश में अग्रवाल ने सर्वसाधारण से अपील करते हुए कहा है कि इस गंभीर बीमारी से डरने की आवश्यकता नहीं है परंतु समझदारी से काम लेना होगा । उन्होंने कहा है कि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर यदि आवश्यक हो तभी बाहर निकले ।
उन्होंने कहा है कि भय का माहौल न बनायें , प्रत्येक व्यक्ति को कोविड-19 संक्रमण की जांच करवानी चाहिए इसके लिए एस.पी.एस. चिकित्सालय ऋषिकेश एवं तहसील प्रशासन द्वारा जगह-जगह पर निशुल्क जांच कराई जा रही है ।
अग्रवाल ने यह भी कहा है कि यदि आपके आसपास कोई संक्रमित व्यक्ति है तो उसे उचित दूरी बनाए रखकर उसकी मदद करें, उससे दूर न भागे बल्कि समझदारी एवं हिम्मत से उनका हौसला बढ़ाएं। अग्रवाल ने कहा है कि हमारी स्वयं की जागरूकता, सतर्कता एवं सावधानी से ही हम कोरोना जैसी महामारी से निपट सकते हैं उन्होंने इसके लिए जनता से सहयोग की अपील की ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top