Breaking..नकली पुलिस वाला बहरूपिया असली पुलिस के शिकंजे में फंसा

/center>

देहरादून
हेमंत अग्रवाल पुत्र जुगल किशोर ने द्वारा तहरीर दी कि उसके व उसके साथियों के साथ लॉकडाउन का फायदा उठाकर अज्ञात बहरूपिए ने उत्तराखंड पुलिस के सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर चालान के बहाने पैसे ठग लिए। अज्ञात बहरूपिये द्वारा अनार वाला सर्किट हाउस क्षेत्र में भी अन्य पीड़ितों के साथ इसी तरह धोखाधड़ी कर पैसे ठगे गए हैं।
उत्तराखंड पुलिस की छवि से सम्बंधित होने से मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा सभी संभावित स्थानों पर तलाश करते हुए थाना कैंट क्षेत्र से अभियुक्त को घटना में प्रयुक्त स्कूटी ओर आम जनता से ठगे हुए 4100 रुपये के साथ उत्तराखंड पुलिस के उपनिरीक्षक की वर्दी पहने हुए गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त राजेन्द्र उर्फ राजन (32)पुत्र गुरुदयाल निवासी पुराना दाना मंडी मोगा पंजाब हाल निवासी थाना कैंट द्वारा पूछताछ पर बताया कि मेरा भाई करणवीर सिंह राजपूत नारकोटिक्स विभाग में है, जो कि पंजाब में है। मैंने यहां लोकल में एक लड़की से शादी कर ली है परंतु मेरे पास घर चलाने के लिए पैसे नहीं थे इसलिए मैंने कुछ समय पूर्व उत्तराखंड पुलिस के उप निरीक्षक की वर्दी खरीदी और कर्फ्यू का फायदा उठाकर लोगों को पुलिस का भय दिखाकर चालान के बहाने लोगों से पैसे ठगे, आज भी मैं लोगों से पैसे ठग रहा था कि पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.