Home / Featured / सावधान खूबसूरत हसीना भी लुट रही हैं… लुटे 50000 गैंग समेत चढ़ी राजधानी पुलिस के हत्थे
सावधान खूबसूरत हसीना भी लुट रही हैं… लुटे 50000 गैंग समेत चढ़ी राजधानी पुलिस के हत्थे

सावधान खूबसूरत हसीना भी लुट रही हैं… लुटे 50000 गैंग समेत चढ़ी राजधानी पुलिस के हत्थे

देहरादुन

तो हुआ कुछ यूं कि यूसुफ (36) पुत्र अनवर निवासी ग्राम खेड़ी थाना मिर्जापुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि उसके साथ एक महिला व दो अन्य युवकों द्वारा लाठी डंडों से मारपीट कर 50000 रूपए लूट लिए गए हैं।

आनन फानन में वादी की तहरीर पर थाना राजपुर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। वादी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह सहारनपुर में ठेकेदारी का काम करता है व ठेकेदारी के काम के सिलसिले में मसूरी आया था व मसूरी में एक अन्य ठेकेदार से लेबर के ₹50000 लेकर वापस आ रहा था तभी मसूरी डायवर्जन के पास एक लड़की ने मोहम्मद यूसुफ से लिफ्ट मांगी। मोहम्मद यूसुफ महिला को लिफ्ट देकर अपनी मोटरसाइकिल में बैठा लिया तथा उससे पूछने पर उसने बताया कि उसकी मां की तबीयत खराब है उसको घंटा घर जाना है। घंटा घर जाने से पहले महिला द्वारा यूसुफ को बताया कि मुझे किसी से कुछ पैसे लेने हैं आप थोड़ा सा सैनिक फॉर्म की तरफ मुझे ले चलो।

मोहम्मद यूसुफ युुुुुवती को सैनिक फॉर्म ले गया वहां पर  यूसुफ के फोन से फोन कर अपने प्रेमी और उसके साथी को बुला लिया तीनों ने मिलकर मोहम्मद यूसुफ के साथ मारपीट की लाठी-डंडों से सर पर वार किया व उससे ₹50000 लूट लिए।

वादी द्वारा शोर मचाने पर तीनों लोग मौके से फरार हो गए। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु त्वरित कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस ने तुरत फुरत टीम नियुक्त की एवं सीसीटीवी फुटेज देखकर घटना के अनावरण में जुट गई।

अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग टीमें बनाकर मिलते-जुलते लड़कों एवं युवती की तलाश की गई। कार्रवाई के दौरान रात को घटना में शामिल दो अभियुक्त व एक महिला अभियुक्ता को लूटे गए रु 48,000 के साथ गिरफ्तार किया गया। जिनमे नकुल पुत्र सतवीर(21) निवासी विवेक विहार जाखल थाना राजपुर,दीपक पुत्र तोताराम निवासी बॉडीगार्ड नई बस्ती जाखन थाना राजपुर मूलनिवासी गुड़ा सराय जनपद बिजनौर
और कृतिका भट्ट (24)पुत्री मिश्र आनंद भट्ट निवासी पब्लिक स्कूल आर्य नगर थाना डालनवाला हैं।

अभियुक्तों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि हम महिला को रास्ते में खड़ा कर देते हैं जो मौके पर आने-जाने वालों पर नजर रखती है, जो व्यक्ति उन्हें सीधा-साधा लगता है और झांसे में फसने वाला लगता है उसे रोककर उससे लिफ्ट मांगती है। प्लान के अनुसार अपने अन्य साथियों को फोन कर देती है जिससे वह मौके पर आकर लूटपाट करते हैं। सभी अभियुक्त नशे के आदी हैं।जिनके अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top