Breaking News
Home / उत्तराखंड / सीएम त्रिवेंद्र दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज लेकिन कुछ दिन अभी अपने दिल्ली आवास में आइसोलेशन में ही रहेंगे
सीएम त्रिवेंद्र दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज लेकिन कुछ दिन अभी अपने दिल्ली आवास में आइसोलेशन में ही रहेंगे

सीएम त्रिवेंद्र दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज लेकिन कुछ दिन अभी अपने दिल्ली आवास में आइसोलेशन में ही रहेंगे

देहरादून/नई दिल्ली

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को एम्स नई दिल्ली से डिस्चार्ज हो जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। कार्यकर्ता ओर पदाधिकारी उनको कोरोना की खबर सुनकर सहमे हुए थे और तभी से उनकी लम्बी उम्र और शीघ्र स्वस्थ होने को लेकर पूजा,हवन,भजन कीर्तन करते रहे ।आख़िर उन सबकी सुनी गई और उनके स्वस्थ होने की खबर आ गयी। उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य आयी हैं। हालांकि फिलहाल सीएम त्रिवेंद्र कुछ दिन तक और दिल्ली स्थित अपने आवास में आइसोलेशन में रहेंगे।

यहां यह भी जान लेना जरूरी है कि कोरोना के संक्रमण के बाद सीएम, उनकी पत्नी और बेटी को बीते दिनों बेहतर स्वास्थ्य सेवा के लिए एम्स में भर्ती किये गए थे।
मुख्यमंत्री 18 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। तब से वह होम आइसोलेशन में रहे। 27 दिसंबर 2020 को हल्का सा बुखार आने की वजह से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दून मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया था। डॉक्टरों की सलाह के बाद 28 दिसंबर 2020 को उन्हें एम्स दिल्ली में मेडिकल जांच के लिए भर्ती करवाया गया था। वहां पर मुख्यमंत्री की सेहत में लगातार तेजी से सुधार हुआ।स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए मुख्यमंत्री को आज एम्स दिल्ली से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

सीएम डयूटी पर तैनात फिजीशियन डॉ. एनएस बिष्ट के मुताबिक, उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य हैं। बताया कि मुख्यमंत्री की पत्नी और बेटी का स्वास्थ्य भी ठीक है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top