Breaking News
Home / Featured / महिलाओ के अधिकारों के प्रति कांग्रेस हमेशा वचनबद्ध …धस्माना
महिलाओ के अधिकारों के प्रति कांग्रेस हमेशा वचनबद्ध …धस्माना

महिलाओ के अधिकारों के प्रति कांग्रेस हमेशा वचनबद्ध …धस्माना

देहरादून
महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने महिला कांग्रेस की सभी महिला कार्यकर्ताओं को बधाई दी ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से महिलाओ के अधिकारों के प्रति वचनबद्ध है और उसके लिए संघर्षरत रहीं है । उन्होंने कहा कि आज महिलाओ के प्रति अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है जिसका कांग्रेस होकर विरोध करती है ।
भाजपा शासनकाल में महिलाओ के प्रति अपराधों में वृद्धि हुई है जिसमें भाजपा के नेता ही लिप्त रहे हैं और सरकार उन्हें बचाने में लगी हुई है । अभी हाल ही में भाजपा विधायक महेश नेगी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा लेकिन सरकार के दबाव में पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया न्यायालय के आदेश पर ही मुकदमा दर्ज हुआ। लआज मंहगाई की मार सबसे अधिक महिलाओ पर पड़ी है उनका किचन का बजट गड़बड़ा गया है । खाद्य पदार्थों सब्जी व घरेलू गैस के दाम में लगातार हो रही वृद्धि से महिलाओ को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । आज केंद्र व राज्य सरकार की महिला विरोधी नीतियों की वजह से महिला कांग्रेस की भूमिका और भी अहम हो गई है ।
इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन ने कहा कि आज ही के दिन 1986 में महिला कांग्रेस की स्थापना की गई थी यह बहुत ही सम्मान का विषय है कि महिलाओ के अधिकारों की रक्षा के प्रति उनके सम्मान को महिला कांग्रेस लगातार संघर्षरत रही है। कांग्रेस ने हमेशा महिलाओ को सम्मान दिया है ।
इस अवसर पर महेश जोशी, रोबिन त्यागी,मोहन कालाशशि सेमवाल,चन्द्रकला नेगी,पुष्पा पंवार,डाॅ0 प्रतिमा सिंह, अनुराधा तिवारी,बबीता ,मंजू रितु नन्दा,बिमला मिन्हास,मुन्नी देवी आदि भी उपस्थित थे ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top