Home / Featured / उत्तराखण्ड में 9 जनवरी को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली
उत्तराखण्ड में 9 जनवरी को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली

उत्तराखण्ड में 9 जनवरी को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली

देहरादून

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की आगामी 9 जनवरी, 2022 को श्रीनगर (गढवाल) एवं अल्मोडा में होने वाली जनसभाओं की तैयारी हेतु आज प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, सहप्रभारी राजेश धर्माणी, दीपिका पण्डेय सिंह एवं कुल्दीप इंदौरा की उपस्थिति में जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई।

जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि श्रीनगर में होने वाली जनसभा प्रदेश के सहप्रभारी राजेश धर्माणी की देखरेख में और अल्मोडा में होने वाली जनसभा कुल्दीप इंदौरा की देखरेख में सम्पन्न होगी।

प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सभी जिला एवं महानगर अध्यक्षों को निर्देश जारी किये कि जनसभाओं की सफलता हेतु अपने-अपने जनपद में ब्लाक व नगर स्तर पर तैयारी बैठकों का आयोजन कर जनसभाओं को सफल बनाना सुनिश्चित करेंगे। उन्होने सभी विधायकगणों, पूर्व विधायकों, विधानसभा चुनाव 2017 के प्रत्याशियों से भी आग्रह किया कि अपने-अपने क्षेत्रों में जनसभा के प्रचार-प्रसार की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे।

प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव ने कहा कि कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी की दोनों रैलियां ऐतिहासिक होंगी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top