पेट्रोल, डीजल के दामों में बेतहाषा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस उतरेगी सड़कों पर 24 जून बुधवार को राजधानी दूंन में होगा प्रदर्शन…सूर्यकान्त धस्माना

/center>

दुनियाभर में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट होने के बावजूद भारतवर्ष में पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने विरोध का बिगुल फूंक दिया। प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह के नेतृत्व में बुधवार दिनांक 24 जून को राजधानी देहरादून में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने बताया कि देश में लगातार 16वें दिन केन्द्र सरकार ने पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बढोत्तरी को जारी रखते हुए इस कोरोना काल में आर्थिक रूप से परेशान जनता के ऊपर बडी मार की है। पूरे देश में तेल की बढी हुई कीमतों से जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दोनों कार्यकालों मे 6 वर्श के भीतर केन्द्र सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों में कीमतें बढाकर जनता की गाढी कमाई पर डाका डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता की परेषानियों के मद्देनजर अब मजबूरी में इस कोरोना काल में सड़कों पर उतरने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि राज्य में परिवहन क्षेत्र के किरायों में जिस प्रकार से दुगनी-तिगुनी वृद्धि की गई है उससे भी राज्य की जनता परेषान है।
श्री सूर्यकान्त धस्माना ने बताया कि प्रदर्षन प्रातः 1130 बजे कांग्रेस मुख्यालय से घण्टाघर, दर्षनलाल चैक तक सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मानव श्रंखला बनाकर किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.