Home / Featured / रायपुर विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आगामी 9 जनवरी को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली को लेकर बैठक सम्पन्न
रायपुर विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आगामी 9 जनवरी को राष्ट्रीय महासचिव  प्रियंका गांधी की रैली को लेकर बैठक सम्पन्न

रायपुर विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आगामी 9 जनवरी को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली को लेकर बैठक सम्पन्न

देहरादून

रायपुर विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं 9 जनवरी को श्रीनगर और अल्मोड़ा में होने वाली रैली को लेकर की बैठक  बैठक पार्टी के प्रदेश सचिव टीटू त्यागी के एमडीडीए कॉलोनी कार्यालय पर संपन्न हुई।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस सचिव टीटू त्यागी ने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में आज देश प्रदेश की जनता खड़ी हो गयी है। महंगाई,बेरोजगारी जैसे मुद्दे भाजपा को वापसी के लिए काफी है। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के बाद बहुत बेहतरीन माहौल है और अब पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आ रही हैं अगली सरकार कांग्रेस की ही होगी। आज युवाओं में सबसे ज्यादा युवा नेता के रूप में पहली पसंद हैं। उनकी रैली में राहुल से भी ज्यादा 9 जनवरी को श्रीनगर और अल्मोड़ा में होने वाली भीड़ भाजपा के होश गुम कर देगी।

प्रदेश कांग्रेस सचिव महेश जोशी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है । जनता से झूठे वायदे कर सत्ता हथियाई भाजपा प्रचंड बहुमत में आकर जनता से किए गए वायदे भूल गई ।

इस अवसर पर बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष राकेश भट्ट ने कहा कि आज प्रदेश में महंगाई चरम पर है खाद्य पदार्थों के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है घरेलू गैस के दामों में लगातार वृद्धि जारी है जिससे उनको घर चलाने में दिक्कत हो रही है बेरोजगारी की दर संपूर्ण देश में सर्वाधिक तेईस प्रतिशत तक पहुंच गई । सरकारी विभागों में खाली पदों पर कोई नियुक्ति नही की गई।सड़कों में जगह जगह बड़े बड़े गड्डे हैं जिससे वो चोटिल हो रहे हैं । स्वास्थ्य के हालात बद से बदतर हैं महिलाओ का प्रसव सड़कों पर हो रहे हैं जिससे जच्चा बच्चा की मौत हो रही है । कोरोना के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे प्रदेश वासियों को कोई राहत सरकार ने नही दी । आज प्रदेश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है सरकार के पास कर्मचारियों को देने को वेतन नही है ।

अजबपुर ब्लॉक अध्यक्ष विजय गुप्ता ने कहा कि ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर सरकार की नाकामी को पहुंचाया जाएगा प्रियंका गांधी की रैली भी सफल होगी।

बैठक में पूर्व पार्षद मूर्ति देवी पार्षद प्रवेश त्यागी, पूर्व पार्षद आनंद त्यागी, बबलू,भीम सिंह करासी,कृष्ण कुमार,धर्म सिंह,राजेंद्र मिश्र, सविता त्यागी आदि उपस्थित थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top