Home / Featured / पुनः दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आएंगे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, टिहरी से डोर टू डोर की शुरुआत करेंगे …नवीन पिरशाली
पुनः दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आएंगे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, टिहरी से डोर टू डोर की शुरुआत करेंगे …नवीन पिरशाली

पुनः दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आएंगे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, टिहरी से डोर टू डोर की शुरुआत करेंगे …नवीन पिरशाली

देहरादून

आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक बार फिर कल 12 जनवरी को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। यह उनका दो दिवसीस दौरा रहेगा जिसमें वो कल सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचते ही टिहरी के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि आप की चुनावी रणनीति हर बार धारदार होती है। आप पार्टी की एक्सपर्टीस डोर टू डोर कैंपेनिंग में है जो दिल्ली में आप पार्टी का सबसे बडा हथियार है।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल ने भी कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर कैंपेन पर जुटने को कहा। और उसी डोर टू डोर कैंपेनिंग को धार देने के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वो कोविड की गाईडलाईन का पूरा पालन करेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे पर वो 12 जनवरी को सुबह 7 बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां से वो सडक मार्ग से होते हुए दोपहर 12 बजे टिहरी के होटल न्यू टिहरी रेजीडेंसी में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो भेटुरी गांव में पहुंचेंगे और वहां वो डोर टू डोर पार्टी का प्रचार करेंगे।

यहां से वो सीधे हरिद्वार को निकलेंगे जहां वो शाम 5 बजे जगतगुरु शंकराचार्य आश्रम में जाएंगे और उनका रात्रि विश्राम हरिद्वार में ही होगा।

13 जनवरी को वो रुद्रपुर के लिए प्रस्थान करेंगे जहां पहले दोपहर 12 बजे रुद्रा काॅनटिनेंटल होटल में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो जवाहरनगर किच्छा पहुंचेंगे और यहां वो डोर टू डोर पहुंचकर प्रचार प्रसार करेंगे। इसके बाद वो शाम को वापिस पंतनगर एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना होंगे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top