अपनी समस्याओं के समाधान को डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार से मिले व्यापारी

/center>

देहरादून

देहरादून पेट्रोलियम प्रोडक्ट डीलर्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था से प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल समिति के प्रदेश महामंत्री श्री विनय गोयल के नेतृत्व में भेंट की तथा कारोना वारियर्स पेट्रोल पम्पों के सेल्स एवं सेवा स्टाफ तथा स्वामियों के विरुद्ध पिछले दिनों की गई पुलिस कार्यवाही पर रोष एवं असंतोष प्रकट किया।
इस अवसर पर श्री विनय गोयल ने कहा निरंतर गिर रहे पेट्रोल डीजल के दाम की मार,नाम मात्र की बिक्री का कहर और उस पर भी पूर्ण मनोयोग से पूरे समय सेवा के बदले ऐसा अपराधियों जैसा व्यवहार बहुत निंदनीय एवं पीड़ादायक है तथा इससे पेट्रोल पम्प कर्मचारियों एवं स्वामियों का मनोबल बहुत गिरा है तथा उनका सेवा करना असंभव हो गया है । इस अवसर पर DPPDA के अध्यक्ष श्री आशीष मित्तल ने कहा कि सीमित स्टाफ तथा सीमित संसाधनों से असीमित अपेक्षाओं की पूर्ति की चुनौती असंभव हो गई है।
पुलिस महानिदेशक श्री अशोक कुमार जी ने प्रतिनिधि मंडल को बहुत ध्यान से सुना तथा तत्काल संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर आश्वासन दिया कि किसी भी कोरोना वारियर के सम्मान पर आंच नहीं आने दी जाएगी तथा उन्होंने कार्य पद्धति और सुव्यवस्थित एवं व्यवहारिक बनाने के निर्देश दिये ताकि कोरोना से और भी अधिक मजबूती से लड़ा जा सके।
प्रतिनिधि मंडल में श्री अजय हरी,सचिन गुप्ता तथा पंकज मित्तल भी साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.