Home / इंडिया / डीजीपी रतूड़ी ने दिए पुलिस के पदक विजेताओं को सर्वश्रेष्ठ विजेता बनने के गुर
डीजीपी रतूड़ी ने दिए पुलिस के पदक विजेताओं को सर्वश्रेष्ठ विजेता बनने के गुर

डीजीपी रतूड़ी ने दिए पुलिस के पदक विजेताओं को सर्वश्रेष्ठ विजेता बनने के गुर

DGP अनिल रतूड़ी से मिले उत्तराखण्ड पुलिस के पदक प्राप्त खिलाडी
पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड, देहरादून में अनिल के रतूड़ी, पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस के विभिन्न प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी और भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए कड़ी मेहनत व लगन से अभ्यास करने व स्वर्ण पदक प्राप्त करने को प्रेरित किया।

अशोक कुमार, महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था, उत्तराखण्ड/सचिव उत्तराखण्ड पुलिस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड ने कहा कि हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं, जिन पर हमें गर्व है। इस अवसर पर सभी खिलाडियों ने आश्वस्त किया कि आने वाले प्रतियोगिताओं में एक बार फिर से उत्तराखण्ड पुलिस का नाम रोशन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगें।

मुलाकात करने वाले खिलाड़ियों में से भोपाल, मध्यप्रदेश में आयोजित 63वीं नेशनल शूटिंग चेम्पियनशिप में उपनिरीक्षक हेमलता सेमवाल ने 10 मीटर एयर पिस्टल (टीम इवेन्ट) में रजत पदक अर्जित किया। जम्मू, J&K में आयोजित 28वीं सीनियर नेशनल वुशु चेम्पियनशिप में 90 किग्रा वर्ग में आरक्षी लवीश कुमार ने कांस्य पदक और 75 कि0ग्रा0 वर्ग में महिला आरक्षी नेहा बिष्ट ने कांस्य पदक अर्जित किया। नई दिल्ली में आयोजित हुए 4th आल इंडिया पुलिस जुडो क्लस्टर में वुशु में 75 किग्रा वर्ग में महिला आरक्षी नेहा बिष्ट ने कांस्य पदक और 65 किग्रा वर्ग में आरक्षी शुभम चोधरी ने कांस्य पदक अर्जित किया। जुडो में 69 किग्रा वर्ग में महिला मुख्य आरक्षी शैली मनराल ने कांस्य पदक अर्जित किया।जिम्नास्टिक्स में वेल्युटिंग टेबल में आरक्षी सुनील रमोला ने रजत पदक और पोम्मेल हॉर्स में मुख्य आरक्षी कृपाल सिंह ने रजत पदक अर्जित किया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top