Breaking News
Home / उत्तराखंड / DPA भविष्य में भी करेगी निर्धन ओर असहाय लोगो की मदद…बीरेंद्र सिंह रावत
DPA भविष्य में भी करेगी निर्धन ओर असहाय लोगो की मदद…बीरेंद्र सिंह रावत

DPA भविष्य में भी करेगी निर्धन ओर असहाय लोगो की मदद…बीरेंद्र सिंह रावत

देहरादून,
देहरादून फोटोग्राफर्स एसोसिएशन (DPA)की ओर से लोहड़ी व मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में गरीबों को गरम कपड़े और कम्बल वितरित किये गए। ये वितरण सामग्री एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा एकत्रित की गई।
इस अवसर पर देहरादून फोटोग्राफर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि डीपीए केवल फोटोग्राफर्स के कल्याण कार्यों में ही अपना योगदान नही देता बल्कि सामाजिक कार्यों में भी अपनी भूमिका का निर्वहन करता है। दून में पिछले कुछ दिनों से चल रही शीतलहर को देखते हुए एसोसिएशन ने निर्णय लिया कि सड़क किनारे गुजर बसर करने वाले लोगों को बिंदाल पल, आईएसबीटी, रेलवे स्टेशन व दून अस्पताल में इलाज को दूर दूर से आये लोगों को गरम कपड़े व कम्बल बांटे जाएं। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन इस प्रकार के जनसरोकार के कार्यों में अपना योगदान देता रहेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही एसोसिएशन एक रक्तदान शिविर व स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन करेगा।
इस अवसर पर देहरादून फोटोग्राफर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह रावत, सचिव अजय लाल, उपाध्यक्ष कुलवीर त्यागी, कोषाध्यक्ष परमीत सिंह खुराना, सह-सचिव जोगेश खन्ना, मीडिया प्रभारी अतुल बंसल के अलावा कोर कमेटी के सदस्य अनिल प्रजापति, शिशुपाल रावत, दिलबाग सिंह, बॉबी शर्मा, भरत ओबराय, हरमिंदर सिंह, अवनीश आर्य, परविंदर बेदी, मुनीर खान व विपिन राणा आदि मौजूद रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top