Home / Featured / 26 जनवरी 2021 को विशिष्ट कर्मचारी/अधिकारियों को जिलाधिकारी सम्मान से सम्मानित किये जाने को फॉरमेट जारी
26 जनवरी 2021 को विशिष्ट कर्मचारी/अधिकारियों को जिलाधिकारी सम्मान से सम्मानित किये जाने को फॉरमेट जारी

26 जनवरी 2021 को विशिष्ट कर्मचारी/अधिकारियों को जिलाधिकारी सम्मान से सम्मानित किये जाने को फॉरमेट जारी

देहरादून

जिलाधिकारी देहरादून द्वारा जनपद के विशिष्ट अधिकारी/कर्मचारी/फील्ड कर्मचारियों को 26 जनवरी 2021 को जिलाधिकारी सम्मान’ से सम्मानित किये जाने का निर्णय लिया है। इस सम्बन्ध में आपके स्तर से अपने विभाग से सम्बन्धित सुयोग्य,विशिष्ट श्रेणी के 2 अधिकारी, 2 कार्यालय कर्मचारी एवं 2 फील्ड स्तरी कर्मचारियों के कार्यों के आधार पर संलग्न प्रारूप पर सूचना तैयार कर प्रस्तुत की जानी है।

इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी द्वारा निम्न चयन समिति का गठन किया गया है जो जनपद स्तर
से समस्त प्राप्त आवेदनों की समीक्षा के उपरान्त जनपद के 2 अधिकारियों 2 कार्यालय कर्मचारियों एवं 2 फील्ड कर्मचारियों की संस्तुति जिलाधिकारी को करेंगे तथा जिलाधिकारी के अन्तिम निर्णय पर 26 जनवरी 2021 को यह सम्मान दिया जायेगा।

1. मुख्य विकास अधिकारी,देहरादून।
2. अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) देहरादून
3. अपर जिलाधिकारी ( प्रशासन )देहरादून।

उक्त सम्मान हेतु एक प्रारूप तैयार कर संलग्न किया जा रहा है सलग्न प्रारूप पर सम्बन्धित अधिकारी द्वारा अपने अधीनस्थ सुयोग्य श्रेणतम 02 अधिकारियों 02 कार्यालय कर्मचारियों एवं 02 फील्ड कर्मचारियों (कुल 06) का विवरण सलग्न प्रारूप पर तैयार कर ddodoon @ gmail.com पर सॉफ्ट कापी में मेल किया जाना है। इस सम्बन्ध में यह भी स्पष्ट करना है कि अधिकारी/कर्मचारी स्वयं सीधे भी उक्त मेल आईण्डी0 पर अपना आवेदन भेज सकते हैं,जो दिनांक-20.01.2021 तक उक्त मेल आई0डी0 पर उपलब्ध हो जाना चाहिए । दिनांक-20.01.2021 के उपरान्त प्राप्त आवेदन पत्रों पर समिति द्वारा विचार नहीं किया जायेगा ।

उक्त सम्बन्ध में यह भी अवगत करना है कि अधिकारीगण स्वयं अपना प्रस्तुतीकरण दिनांक-22.01.2021 को प्रातः 11:00 बजे से विकास भवन मीटिंग हाल में समिति के सदस्यों के समक्ष प्रस्तुत करेंगे। कर्मचारी गण अपना आवेदन पत्र सम्बन्धित कार्यालयाध्यक्ष से एवं फील्ड कर्मचारी अपना आवेदन पत्र सम्बन्धित नियन्त्रक अधिकारी से अग्रसारित करवा कर प्रेषित करेंगे, अन्यथा आवेदन पत्र ग्राह्य नहीं होगा। कोविड-19 के कार्यों के सापेक्ष अधिकारी कर्मचारियों को 15 अगस्त 2020 को सम्मानित किया जा चुका है अतएव कोविड-19 आधारित आवेदन पत्र ग्राह्य नहीं होंगे। कार्यालयाच्यक्ष /नियन्त्रक अधिकारी की संस्तुति/ आख्या अनिवार्य नहीं है।

अतः यह सूचना दिनांक-20.01.2021 प्रातः 11:00 बजे तक कर ddodoon @ gmal.com उपलब्ध कराने का कष्ट करें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top