कांग्रेस पार्टी प्रदेश मुख्यालय में करण माहरा की अगुवाई में छात्र संघ चुनाव को लेकर जुटे डीएवी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष

/center>

देहरादून

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में डी.ए.वी. पीजी काॅलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्षों की आवश्यक बैठक प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय, राजीव भवन, 21 राजपुर रोड़ में सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी छात्र संघ चुनावों की रणनीति पर विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।

उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि बैठक में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के पूर्व छात्र संघ अध्यक्षों ने प्रतिभाग किया। बैठक में डी.ए.वी. महाविद्यालय में आगामी होने वाले छात्र संघ चुनावों पर आपसी सहमति एवं एनएसयूआई की संगठनात्मक मजबूती तथा पार्टी संगठन द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को आगामी छात्र संघ चुनावों के लिए अभी से मजबूती के साथ जुट जाना होगा तथा इन चुनावों में अधिक से अधिक एनएसयूआई उम्मीदवारों की विजय सुनिश्चित करनी होगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर पार्टी संगठन की मजबूती के लिए प्रयास करने होंगे तथा पार्टी के सभी कार्यक्रमों में अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यक्रमों में भागीदारी सुनिश्चित करने के साथ ही अधिक से अधिक लोगों विशेषकर महिलाओं व युवा वर्ग को पार्टी की नीतियों से जोड़ने का काम करना है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता आपसी समन्वय के साथ पार्टी संगठन की मजबूती के लिए कार्य करें तथा युवा वर्ग में कांग्रेस पार्टी के प्रति विश्वास को सुदृढ करने का काम करें। उन्होंने कहा कि छात्र संघ चुनाव में सभी पदाधिकारी आपसी विचार विमर्श कर आम सहमति से प्रत्याशियों का चयन करें ताकि अधिक से अधिक प्रत्याशियों का विजय हांसिल हो।

बैठक में महानगर कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ. जसविंदर सिंह गोगी, प्रदेश पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष वीरेन्द्र पोखरियाल, कुल्दीप कोहली, मानवेन्द्र सिंह, अजीत रावत, विजय प्रताप मल्ल, ओम प्रकाश सती, पंकज क्षेत्री, संग्राम सिंह पुण्डीर, हरदीप सिंह, महिपाल साह, प्रशांत खण्डूरी, सिद्धार्थ पोखरियाल, सचिन त्रिवेदी, नवनीत सती, गिरीश पपनै, एनएसयूआई अध्यक्ष मोहन भण्डारी, विकास, बच्चू, सौरभ, श्याम सिंह आदि छात्र संघ नेता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.