Breaking News
Home / इंडिया / पूर्व केंद्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती सोमवार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती,पौड़ी में जांच में कोविड रिपोर्ट थी पॉज़िटिव
पूर्व केंद्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती सोमवार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती,पौड़ी में जांच में  कोविड रिपोर्ट थी पॉज़िटिव

पूर्व केंद्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती सोमवार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती,पौड़ी में जांच में कोविड रिपोर्ट थी पॉज़िटिव

देहरादून/ऋषिकेश

पूर्व केंद्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती को सोमवार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। बताया गया है कि उन्हें बीते दिन बुखार की शिकायत थी, लिहाजा उन्हें एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया है। इस दौरान उनका कोविड सैंपल भी लिया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बताया कि उन्हें बीते दिन बुखार की शिकायत थी, लिहाजा वह स्वास्थ्य जांच के लिए सोमवार सुबह एम्स पहुंची। उन्होंने चिकित्सकों को बताया कि उन्हें बीते रविवार को बुखार की शिकायत थी,लिहाजा उन्होंने पौड़ी में अपना कोविड टेस्ट कराया था जो कि पॉजिटिव रहा। चिकित्सकों के अनुसार एम्स में भर्ती व जांच में उन्हें बुखार की शिकायत नहीं पाई गई। उनके सभी वाइटल( रक्तचाप, हृदयगति, स्वशनगति एवं ऑक्सीजन की मात्रा) सामान्य पाई गई है। चिकित्सकों ने उनका कोविड सैंपल लिया है व सीटी स्कैन व अन्य जांचें की हैं जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी हैं।

हालांकि बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी

उमा भारती पहाड़  के दौरे के बाद हरिद्वार पहुंची थी उन्होंने स्वयम ही ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आंपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट टीम को बुलवाया, क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था। मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया फिर भी मैं कोरोना पॉजिटिव निकली हूं।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top