Home / Featured / वार्ड में नियमित बैठक करें तथा कार्यकर्ताओं के घरों पर पार्टी ध्वज फहराएं …लालचंद शर्मा
वार्ड में नियमित बैठक करें तथा कार्यकर्ताओं के घरों पर पार्टी ध्वज फहराएं …लालचंद शर्मा

वार्ड में नियमित बैठक करें तथा कार्यकर्ताओं के घरों पर पार्टी ध्वज फहराएं …लालचंद शर्मा

देहरादून

 

महानगर कांग्रेस कमेटी देहरादून द्वारा वार्डवार कराये जा रहे कार्यकर्ता सम्मेलनों तहत आज कैन्ट विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं0 44 पश्चिमी पटेलनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया।

 

बैठक में महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार वार्ड में नियमित बैठको का आयोजन करने तथा कार्यकर्ताओं के घरों पर पार्टी ध्वज फहराने के भी सुझाव दिये। कार्यकर्ता बैठक में देहरादून शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों से जनता को हो रही परेशानियों पर चर्चा हुई। उपस्थित पदाधिकारियों ने अवगत कराया कि स्मार्ट सिटी कार्य चलने से महानगर की समस्याएं और बढ़ती जा रही हैं।

 

स्मार्ट सिटी के निर्माण कार्यों के चलते सीवर लाईन, पेयजल लाईन, सडकों व नालियों के निर्माण से आवागमन में जगह-जगह अवरोध उत्पन्न हो रहा है। सीवर लाईनों की खुदाई के कारण सीवर का गन्दा पानी सडकों पर फैल रहा है तथा कहीं कहीं लोगों के घरों में घुस रहा है। सड़कों की खुदाई के कारण धूल उडने से लोगों के स्वास्थ्य पर भी प्रभाव पड रहा है। कई क्षेत्रों में खुदाई के कारण सीवर लाइनें व पानी की लाइनें टूट चुकी हैं जो जनता के लिए परेशानी का सबब बन रही है जिसके लिए शासन प्रशासन पर दबाव बनाने का भी निर्णय लिया गया।

 

ब्लाक अध्यक्ष ने बैठक में उपस्थिति सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सभी कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में अभी से जुट जाने का आह्रवान किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक आरकुमार, अरूण शर्मा, रूचि शर्मा, पूजा राठौर, इंदु भारद्वाज, मदन मोहन, जगदीश धीमान, संजय कुमार, गुरिन्दर सिंह, विरेन्द्र सिंह बिष्ट, सुरेन्दे रावत सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top