Breaking News
Home / Featured / मानवाधिकार एवम सामाजिक न्याय संगठन ने बांटे जरूरतमंदों को कम्बल
मानवाधिकार एवम सामाजिक न्याय संगठन ने बांटे जरूरतमंदों को कम्बल

मानवाधिकार एवम सामाजिक न्याय संगठन ने बांटे जरूरतमंदों को कम्बल

देहरादून

मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा गोविंदगढ़ स्थित सामाजिक कार्यकर्ता रेखा निगम के निवास पर जरूरतमंद महिलाओं को कंबल वितरण किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व महानगर अध्यक्ष विनय गोयल व विशिष्ट अतिथि पंडित इंजी.पं. एससी सतपथी रहे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि विनय गोयल ने मधुसचिन जैन द्वारा संचालित संस्था के द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह संस्था वासुदैव कुटुम्बकम और अन्त्योदय की भावना से निरंतर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए अग्रसर रहती है।संस्था द्वारा सभी क्षेत्रों में संस्था के पदाधिकारियों द्वारा सामाजिक कार्य किए जाते हैं जिसमें उनका निरंतर सहयोग मिलता रहता है।

इस अवसर पर एससी शतपथी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि संस्था द्वारा किए गए कार्यों की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है मैं संस्था के सभी सहयोगियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं कि संस्था को इसी तरह आगे बढ़ाने में अपने सहयोग करते रहे।
कार्यक्रम का संचालन एस पी सिंह ने किया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन ने सभी का आभार प्रकट किया और कहा कि संस्था के चेयरमैन सचिन जैन का एकमात्र यही धेय्य रहता है कि हर जरूरतमंद तक सहायता पहुंचे और उनका स्तर भी ऊंचा उठ सके।

इस अवसर पर सचिन जैन शिखा थापा कविता चौहान रोमा देवी एसपी सिंह प्रदीप मिश्रा संजय मिश्रा सरिता कोहली आदि लोग मौजूद रहे ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top