Home / इंडिया / 10 दिन की भ्रामक एवम झूठी लॉक डाउन की खबर पर ध्यान न दे…डीजीपी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार
10 दिन की भ्रामक एवम झूठी लॉक डाउन की खबर पर ध्यान न दे…डीजीपी लॉ  एंड ऑर्डर अशोक कुमार

10 दिन की भ्रामक एवम झूठी लॉक डाउन की खबर पर ध्यान न दे…डीजीपी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार

  • देहरादून

शुक्रवार की शाम को जिलाधिकारी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने शनिवार और रविवार के लॉक डाउन की पुष्टि कर दी और कहा कि पिछले सप्ताह की तरह ही इस सप्ताह भी शनिवार और रविवार को पूरी तरह से लॉक डाउन रहेगा।
दूसरी ओर इन सबके के बीच 10 दिन के लॉक डाउन पर उड़ रही अफवाह की चर्चा पर डीजीपी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने 10 दिन के लॉकडाउन को सिरे से खारिज करते हुए जनता से अपील की है कि इस तरह का कोई भी फैसला सरकार नहीं लेने रही है ना ही इस पर चिंतन कर रही है। अफवाहों पर ध्यान ना देकर अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की बात भी उन्होंने पत्कारो से कही।
उत्तराखंड में कोरोना के पॉजिटिव केस बढ़ने की चर्चा के चलते लोग मीडिया और जनप्रतिनिधियों के साथ ही पुलिस से भी सम्पर्क कर रही थी । सोशल मीडिया पर घूमती इस खबर पर स्वयं महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था उत्तराखंड अशोक कुमार को सामने आकर बयान जारी किया। उन्होंने एक वीडियो भी जारी की जिसमे उन्होंने लोगों से इस तरह की अफवाहों से बचने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि “आज सोशल मीडिया पर फेक न्यूज़ चलायी जा रही है जिसमें 27 जुलाई से 6 अगस्त तक 10 दिन का उत्तराखंड में लॉकडाउन लागू किया जाने का जिक्र है। हालांकि ऐसी कोई योजना उत्तराखंड सरकार की नहीं है।यह पूर्णतया निराधार ओर भ्रामक खबर के साथ ही फेक न्यूज़ भी है। अभी अगर कोई चीज विचाराधीन है तो वह सिर्फ वीकेंड का दो दिन सटरडे ओर सन्डे का लॉक डाउन है लेकिन 10 दिन का लॉक डाउन बिल्कुल भी नही है और न ही विचाराधीन है। कृपया सब अच्छी तरह से समझ लें और ऐसे लोग जिन्होंने झूठी अफवाह फैलाई है उनपर जल्द ही हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं.”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top