Breaking News
Home / उत्तराखंड / त्योहारों पर बाज़ारो की बढ़ती भीड़ में सोशल डिस्टेन्स का रहे ख्याल,मास्क सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरूर करे….डीएम डॉ आशिष
त्योहारों पर बाज़ारो की बढ़ती भीड़ में सोशल डिस्टेन्स का रहे ख्याल,मास्क सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरूर करे….डीएम डॉ आशिष

त्योहारों पर बाज़ारो की बढ़ती भीड़ में सोशल डिस्टेन्स का रहे ख्याल,मास्क सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरूर करे….डीएम डॉ आशिष

 

जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि विभिन्न माध्यमों से जानकारी प्राप्त हो रही है कि सार्वजनिक स्थानों, बाजारों खासकर सब्जी मण्डियों में कई व्यसायियों, फल-सब्जी विक्रेताओं द्वारा मास्क का उपयोग नही किया जा रहा तथा जिनके द्वारा मास्क लगाया भी जा रहा है वह केवल नाम मात्र का है। इसको गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी द्वारा समस्त उप जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत पुलिस को साथ में लेकर समय-समय पर औचक निरीक्षण करने तथा मास्क का उपयोग ना करने तथा सामाजिक दूरी के मानकों का पालन न करने वालो के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अगले 3 दिन लागातार अवकाश होने के फलस्वरूप बाजारो, पर्यटन स्थलों, माॅल्स आदि स्थानों पर भीड़ बढने की सम्भावना है। उन्होंने समस्त उप जिलाधिकारियों सहित सम्बन्धित अधिकारियों को कोविड-19 संक्रमण के प्रसार की रोकथाम हेतु बाजारों, पर्यटन स्थलों, सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी का पालन तथा अनिवार्यतः मास्क का उपयोग करवायें इस कार्य में व्यापारियों, होटल व्ययायियों का भी सहयोग प्राप्त करने को कहा।

उन्होंने जनमानस से अपील करते हुए कहा कि घर से बाहर निकलने पर मास्क, फेशकवर का अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करें साथ ही समय-समय पर हाथ धोने, सेनिटाइजर समेत सामाजिक दूरी का पालन भी सुनिश्चित करें तथा लक्षण महसूस होने पर तुरन्त चिकित्सकीय परामर्श लें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top