Home / Featured / कुम्भ की कवरेज को जाने वाले पत्रकार साथियों ने लगवाई कोविशिल्ड की पहली डोज़
कुम्भ की कवरेज को जाने वाले पत्रकार साथियों ने लगवाई कोविशिल्ड की पहली डोज़

कुम्भ की कवरेज को जाने वाले पत्रकार साथियों ने लगवाई कोविशिल्ड की पहली डोज़

देहरादून

 

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देश पर बुधवार सुबह नगर निगम देहरादून में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कुम्भ मेले में कवरेज के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने वाले लगभग 130 पत्रकारों का कोविड वैक्सीनैशन किया गया।

सूचना महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान स्वयं वहां उपस्थित रहे और व्यवस्थाओं पर नजर रखी। सरकार की ओर से कोविड के टीकाकरण की व्यवस्था से सभी उत्साहित थे। मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि कोविड-19 से लङाई में पत्रकारों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। कोविड-19 के लिए जरूरी सावधानियों के प्रति जनजागरूकता में प्रदेश के पत्रकार मित्रों ने सकारात्मक भूमिका निभाई है। राज्य सरकार स्वच्छ, सुंदर व सुरक्षित कुम्भ के आयोजन के लिए संकल्पबद्ध है। हमने कुम्भ से जुड़े लोगों के टीकाकरण की तैयारी की है। कुम्भ मेले के लिये कवरेज के लिए जाने वाले पत्रकारों का भी वैक्सीनैशन किया जा रहा है। आगे भी इसकी व्यवस्था की जाएगी।

ये बात अलग थी कि 9 बजे का टाइम देकर खुद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी 10 बजे पहुंचे। ओर 10 बजे तक लगभग 50 से ज्यादा पत्रकार निगम के सभागार में पहुंच चुके थे।पत्रकार साथी और सूचना के कर्मचारी सीएमओ को लगातार फ़ोन करते रहे। बाद में पहुंचा रिमेक कर्मचारी अपने सम्बंधित एवम जिम्मेदार अधिकारीबका तम्बर देने में असमर्थ नज़र आया। सारे प्रयास विफल रहे और 10 बजे के बाद ही कर्मचारी पहुंचे और प्रकार साथियो को वैक्सीन लगाना शुरू हुआ। एक घन्टा बाद सगुरु हुए वेक्सिनेशन पर अधिकांश वरिष्ठ साथी नाराज नजर आए। हालांकि बाद में उनके चेहरे से पहला सफल वेक्सीनशन की खुशी झलक रहीं थी। दूसरी वैक्सीन सभी साथियो को 28 दिन बाद दी जायेगी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top