Home / Featured / प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में प्रेस से रूबरू हुए सीरियल निर्देशक, शायर संदीप नाथ व फिल्मों के निर्देशक जय प्रकाश शा
प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में प्रेस से रूबरू हुए सीरियल निर्देशक, शायर संदीप नाथ व फिल्मों के निर्देशक जय प्रकाश शा

प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में प्रेस से रूबरू हुए सीरियल निर्देशक, शायर संदीप नाथ व फिल्मों के निर्देशक जय प्रकाश शा

देहरादून,

 

उत्तरांचल प्रेस क्लब के तत्वावधान में रचनाकार, सैकड़ों टी वी सीरियल के पटकथाध्संवाद लेखक, निर्देशक, शायर संदीप नाथ व फिल्मों के मशहूर निर्देशक जय प्रकाश शा का ‘प्रेस से मिलिए’ कार्यक्रम आयोजित किया गया।

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए ख्याति प्राप्त बॉलीवुड निर्देशक जय प्रकाश शा ने कहा कि उत्तराखंड उनकी पसंदीदा शूटिंग लोकेशन है। उत्तराखंड को प्रकृति ने खुबसूरती से नवाजा है। उन्होंने कहा कि विदेशी लोग भी शूटिंग के लिए उत्तराखंड आये। उन्होंने घोषणा की कि वह बहुत जल्द उत्तराखण्ड की किसी एक क्लासिक प्रेम कहानी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इनमें हीरो और हीरोइन उत्तराखण्ड के ही होंगे। शूटिंग भी उत्तराखण्ड में ही होगी ।

श्री जयप्रकाश शा की पहली फिल्म ‘साजन की बाहों में’ बनाई जिसके हीरो ऋषि कपूर थे। उन्होंने कई फिल्मी सितारों के साथ काम किया। छोटी उम्र में ही श्री जयप्रकाश डायरेक्टर बन गए थे। श्री जय प्रकाश ने कहा कि उत्तराखंड में शूटिंग के लिए जगह तलाश रहे है और यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि आज हम शूटिंग के लिए उत्तराखंड आये है। उत्तराखंड के कलाकारों को इसमें वरीयता दी जाएगी। उन्होंने बताया कि तपिश, सौदा, धर्मात्मा, पूरब और पश्चिम जैसी मशहूर फिल्में बनाई। श्री जयप्रकाश ने कहा कि आज फिल्में जनेरेशन को देखकर बनाई जाती है। उन्होंने कहा कि पुराने गीतों के शब्दों में दम होता था।

इस अवसर पर शायर, निर्देशक और मशहूर फिल्मी गीतकार संदीप नाथ ने भी मीडिया को संबोधित किया। संदीप नाथ – चांद नजर आया (सांवरिया), कितने अजीब रिश्ते हैं यहां ( पेज 3), फैशन का है ये जलवा ( फैशन), सुन रहा है ना तू, रो रहा हूं मैं (आशिकी2) जैसे दर्जनों हिट गीतों, एल्बमों और फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनके कुछ नए गीत आ रहे है। उन्होंने कहा कि एक गीतकार के तौर पर उन्हें गढ़वाली और कुमाऊनी लोकगीतों , धुनों में काफी संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि देहरादून से मेरा पुराना नाता रहा है और रहेगा।

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नेगी व संचालन क्लब महामंत्री गिरिधर शर्मा ने किया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष विकास गुसाईं, संयुक्त मंत्री राजू पुशोला, कार्यकारिणी सदस्य भगवती प्रसाद कुकरेती के साथ ही वरिष्ठ लेखक-कवि कुमार अतुल, क्लब के पूर्व महामंत्री संजय घिल्डियाल, पूर्व कोषाध्यक्ष प्रवीन बहुगुणा, सदस्य इन्द्रदेव रतूड़ी, शिव प्रसाद पैन्यूली, विनोद पुंडीर, राजेश बड़थ्वाल, सुभाष कुमार, किशोर रावत, करन दयाल आदि उपस्थित थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top