Home / इंडिया / विधायक मसुरी गणेश जोशी ने बाटे टूल किट,छतरी ओर साईकल
विधायक मसुरी गणेश जोशी ने बाटे टूल किट,छतरी ओर साईकल

विधायक मसुरी गणेश जोशी ने बाटे टूल किट,छतरी ओर साईकल

देहरादून
देहरादून के राजपुर में उत्तराखण्ड भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार बोर्ड के तत्वाधान में आयोजित श्रमिकों को साईकिल, छाता एवं टूलकिट वितरण कार्यक्रम में मसूरी विधायक गणेश जोशी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए और साईकिलों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।
विधायक जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा श्रमिकों के हित में कार्य किया जा रहा है। प्रदेश में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत एवं श्रम मंत्री डा. हरक सिंह रावत द्वारा निर्माण कार्यो से जुड़े हुए श्रमिकों को हर प्रकार से सहायता प्रदान की जा रही है। श्रमिकों के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई से लेकर उनके विवाह एवं समय-समय पर अन्य सहायता भी श्रम विभाग द्वारा की जा रही है। उन्होनें कहा कि श्रम विभाग प्रत्येक श्रमिक के सुख-दुख का साथी बन गया है। विधायक जोशी ने कहा कि अब जनसेवा केन्द्रों के माध्यम से श्रमिक कार्ड बनाने का काम प्रारम्भ हो गया है, जिसके लिए मसूरी विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में शिविरों के माध्यम से श्रमिकों के कार्ड बना रहे हैं।
भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल ने कहा कि श्रमिकों के हितों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार जमीनी स्तर पर कार्य कर रही है। उन्होनें कहा कि प्रदेश में एक लाख से अधिक श्रमिकों को इस योजना के तहत लाभ प्रदान किया जा चुका है। कोविड-19 की विश्वव्यापी महामारी के दौरान श्रम विभाग द्वारा श्रमिकों के साथ-साथ गरीबों को भी राशन एवं अन्य सहायता प्रदान की गयी।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, डीसीबी निदेशक मंजीत रावत, पार्षद संजय नौटियाल, चुन्नीलाल, मोहित अग्रवाल, दीपक अरोड़ा, अजीत सिंह, धनीष रावत, पिंटू, अजय राणा, किशन आदि उपस्थित रहे।
वहीं दूसरी ओर गोरखा कल्याण परिषद के अध्यक्ष (राज्यमंत्री) टीडी भूटिया के नये कार्यालय का उद्घाटन भी हुआ, अब गोरखा कल्याण परिषद का कार्यालय देहरादून के गढ़ी कैंट में होगा।
इस अवसर पर मसुरी विधयक गणेश जोशी मुखतमय अतिथि थे,
साथ मे भाजपा के महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top