Breaking News
Home / Featured / युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी.ने की रोजगार दो अभियान की शुरूआत,युवाओं में भर गए जोश
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी.ने की रोजगार दो अभियान की शुरूआत,युवाओं में भर गए जोश

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी.ने की रोजगार दो अभियान की शुरूआत,युवाओं में भर गए जोश

देहरादून
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. के प्रथम बार देहरादून आगमन पर प्रदेश युवा कंाग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। सडक मार्ग से देहरादून पहुँचे युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जगह-जगह स्वागत के उपरान्त युवा कांग्रे्रस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश मुख्यालय देहरादून में उनका भव्य स्वागत किया।
देहरादून पहुंचकर युवा कांग्रेस
के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने प्रदेश के युवाओं का आह्रवान करते हुए कहा कि आज देश में बेरोजगारी अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। केन्द्र की मोदी सरकार ने सत्ता में आते ही दो करोड रोजगार देने का वादा किया था परन्तु आज पूरे देष में बेरोजगारों की एक लम्बी फौज खडी हो गई है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य निर्माण का आधार ही बेरोजगारी था और रोजगार के कारण ही पर्वतीय जनपदों के गांवों से युवा वर्ग ने रोजगार की तलाष में बडी संख्या में पलायन किया। आज कोरोना महामारी के कारण बडी संख्या में प्रवासी युवा एकबार फिर बेरोजगार होकर लौटा है परन्तु उत्तराखण्ड की राज्य सरकार के पास उसके लिए रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर राज्य में बेरोजगारों की फौज खडी होती जा रही है वहीं राज्य सरकार बाहरी राज्यों के युवाओं और महानुभावओं की संतानों को यहां के बेरोजगारों का हक मार कर नौकरी दे रहे हैं जिसके चलते राज्य के बेरोजगार युवाओं को आत्महत्या का रास्ता अख्तियार करना पड रहा है।
युवा कांग्रेस के राश्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने युवाओं का आह्रवान करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में बेरोजगारी के खिलाफ ब्लाक व नगर स्तर पर आन्दोलन कर सरकार को जगाने का काम करेगी।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेष प्रभारी एवं विधायक शीशपाल खैरवाल, राश्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव, राश्ट्रीय सचिव वैभव बालिया, राष्ट्रीय सचिव इषिता सेढा, सहप्रभारी कृष्णा सतरोड, सहप्रभारी प्रदीप सूर्या, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित् भुल्लर, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिंस, प्रदेश उपाध्यक्ष रामविशाल देव, प्रदेष महासचिव एवं मीडिया प्रभारी संदीप चमोली, प्रदेश महासचिव सोनू हसन, प्रदेश महासचिव विनीत प्रसाद, प्रदेष महासचिव अभिमन्यु डंगवाल, प्रदेष प्रवक्ता आयुशा सेमवाल, प्रदेश सचिव जितेन्द्र नेगी, जिलाध्यक्ष देहरादून भूपेन्द्र नेगी, सभी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं विधानसभा अध्यक्ष सहित सैकडों की संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top