Home / Featured / कभी यह न सोचे कि में परफेक्ट हूँ और अधिक सुधार के लिये हमेशा प्रयत्नशील रहना चाहिये… जन्मजेय रमोला
कभी यह न सोचे कि में परफेक्ट हूँ और अधिक सुधार के लिये हमेशा प्रयत्नशील रहना चाहिये… जन्मजेय रमोला

कभी यह न सोचे कि में परफेक्ट हूँ और अधिक सुधार के लिये हमेशा प्रयत्नशील रहना चाहिये… जन्मजेय रमोला

देहरादून/चिन्यालीसौड़(उत्तरकाशी)

नागराजा निशुल्क कोचिंग संस्थान के युवा उत्साह वर्धन कार्यक्रम में संस्थान के संस्थापक मनवीर सिंह चौहान ने जन्मजेय रमोला के ए सी एफ में चयन होने पर किया सम्मानित।

इस मौके विकासखण्ड के सभागार में उपस्थित नागराज कोचिंग सेन्टर के 200 से अधिक प्रतिभागी छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए जन्मजेय रमोला ने उच्च प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए छात्र और छात्राओं को प्रेरित करते हुए कहा कि कठिन परिश्रम और एकाग्रता के साथ प्रयास करें किसी भी विफलता से मायूस न हों, बल्कि असफलता के कारणों से शिक्षा ग्रहण करते हुए पुन: उत्साह के साथ सार्थक रूप से अपनी मंजिल को पाने का प्रयास करें।

उन्होंने सफलता के टिप्स देते हुए कहा कि कभी यह न सोचें कि वह परफेक्ट हैँ, बल्कि हमेशा ज्ञान बढ़ाने और उसमें और अधिक सुधार के लिए प्रयासरत रहें। उन्होंने यह भी कहा कि सफलता प्राप्ति के बाद स्वयं को अधिकारी नहीं बल्कि सेवक समझें । सेवा की भावना से ही अपने दायित्वों का पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निर्वहन करें।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा की जन्मजेय रमोला नागराज कोचिंग सेन्टर में पढ़ाते थे उनकी मेहनत व लगन से ही वे स्वयम सफल हुए है।उन्होंने उत्तरकाशी जनपद का नाम रौशन किया है।

कार्यक्रम में उपस्थित मंडल अध्य्क्ष पूनम रामोला, ब्यापार मण्डल अध्यक्ष डॉ अमित सकलानी, भाजपा नेता चैनसिंह महर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष डॉ विजय बडोनी , सचिन पंवार, सचिन रमोला, मनीष, संजय, सतपाल,राकेश थपलियाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top