Breaking News
Home / Featured / 12-13 दिसम्बर को विशेष निर्वाचन मतदाता सूची पंजीकरण अभियान में नए पहचान पत्र एवम संशोधन करवाएं मतदाता सूची में…
12-13 दिसम्बर को विशेष निर्वाचन मतदाता सूची पंजीकरण अभियान में नए पहचान पत्र एवम संशोधन करवाएं मतदाता सूची में…

12-13 दिसम्बर को विशेष निर्वाचन मतदाता सूची पंजीकरण अभियान में नए पहचान पत्र एवम संशोधन करवाएं मतदाता सूची में…

प्रेस नोट
देहरादून दिनांक 07 दिसम्बर 2020 (जि.सू.का), भारत निर्वाचन आयोग के नियत कार्यक्रमानुसार विधानसभा निर्वाचन नामावली का 01 जनवरी 2021 की अर्हता तिथि के आधार पर विशेष पुनरीक्षण-2020 पुनरीक्षण कार्यक्रम की अध्यावाधिक स्थिति एवं प्रगति के सम्बन्ध में जनपद के मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ सहायक निर्वाचन अधिकारी पी.एस रावत की अध्यक्षता में जिला निर्वाचन कार्यालय में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा सभी राजनैतिक दलों का आगामी 12-13 दिसम्बर को विशेष निर्वाचन मतदाता सूची पंजीकरण अभियान के अन्तर्गत अपने स्तर पर से भी लोगों को मतदाता सूची में अधिक से अधिक नामांकन करवाने तथा मतदाता सूची में किसी भी प्रकार के संशोधन करने के सम्बन्ध में शीघ्रता से आवेदन प्रस्तुत करने के सम्बन्ध में लोगों को प्रेरित करने को कहा है।
बैठक में सभी सामान्य लोगों से आग्रह किया गया है कि जो व्यक्ति 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर लेगा वह अनिवार्य रूप से मतदाता सूची मे अपना नामांकन करवाएं। कोई भी व्यक्ति सम्बन्धित क्षेत्र के बीएलओ के माध्यम से अथवा जिला निर्वाचन कार्यालय के समन्वय से मतदाता सूची में नाम पंजीकरण और नाम, विधानसभा स्थान अथवा किसी भी प्रकार के संशोधन सम्बन्धित औपचारिकताओं को ठीक करवा सकता है। इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए अथवा किसी प्रकार की सहायता के लिए टोल फ्री नम्बर 0135-1950 अथवा दूरभाष संख्या 0135-2624216 पर सम्पर्क किया जा सकता है।
इस दौरान बैठक में सीपीआई (M) से अनन्त आकाश, कांग्रेस से अरूण कुमार शर्मा, भाजपा से सुभाष बलियान तथा बसपा से पवन उपस्थित थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top