Home / Featured / वीरवार को राज्य आन्दोलनकारी चयन समिति ने 111 आवेदनों का परीक्षण किया
वीरवार को राज्य आन्दोलनकारी चयन समिति ने 111 आवेदनों का परीक्षण किया

वीरवार को राज्य आन्दोलनकारी चयन समिति ने 111 आवेदनों का परीक्षण किया

देहरादून

अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ0 एस.के बरनवाल की अध्यक्षता में जनपद स्तरीय राज्य आन्दोलनकारी सलाहकार चयन समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में आज राज्य आन्दोलन सलाहकार समिति से जुड़े सदस्यों के द्वारा कुल 111 आवेदनों का अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता वाली समिति द्वारा परीक्षण किया गया।

अपर जिलाधिकारी ने प्रस्तुत सभी आवेदनों का अवलोकन किया तथा आवेदनों के संबंध में समिति के उपस्थित सदस्यों के साथ व्यापक विचार-विमर्श किया गया। उन्होंने स्पष्ट किया कि गलत तरिके से पेश किये जाने वाले दस्तावेजों के आधार पर संबंधित के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। कहा कि संबंधित आवेदकों द्वारा उस समय के आन्दोलनकारियों के साथ उपलब्ध करायी जा रही फोटो का भी अवलोकन किया जाएगा, कि क्या वे वास्तव में आन्दोलन से जुड़े हुए थे कि नहीं। समिति द्वारा आने वाले दिनों में अवशेष लगभग 100 से अधिक आवेदनों का परीक्षण किया जाएगा तत्पश्चात जिलाधिकारी को इसकी रिर्पोट प्रस्तुत की जाएगी।

इस अवसर पर समिति के सदस्य ओमी उनियाल, सुशीला बलोनी, सरोज डिमरी, उर्मिला शर्मा, जितेन्द्र अन्थवाल, डीएस गुंसाई, देवी गोदियाल सहित समिति के सदस्यगण उपस्थित रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top