Home / उत्तराखंड / दून में प्रतिबंधित 1200 नशीले कैप्सूल व 98 शीशी सिरप ओर एक किलो गांजे,आधा किलो चरस के साथ एक-एक अभियुक्त गिरफ्तार
दून में प्रतिबंधित 1200 नशीले कैप्सूल व 98 शीशी सिरप ओर एक किलो गांजे,आधा किलो चरस के साथ एक-एक अभियुक्त गिरफ्तार

दून में प्रतिबंधित 1200 नशीले कैप्सूल व 98 शीशी सिरप ओर एक किलो गांजे,आधा किलो चरस के साथ एक-एक अभियुक्त गिरफ्तार

देहरादून/विकासनगर/ऋषिकेश

प्रतिबंधित 1200 नशीले कैप्सूल व 98 शीशी सिरप ओर एक किलो गांजे,आधा किलो चरस के साथ एक-एक अभियुक्त गिरफ्तार
देहरादून पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध चल रहे विशेष अभियान के दौरान प्रभारी निरीक्षक की टीम द्वारा एक व्यक्ति को सिहनिवाला से अवैध1200 कैप्सूल (792 ग्राम) Tramadol HCl औऱ 98 शीशी (9.8 lt) (codine phosphate) ओर एक स्कूटी सं uk07 af 4252,के साथ गरफ्तार किया। जिसका नाम दर्शन माशि पुत्र विश्वास माशि शहजानपुर उत्तर प्रदेश उम्र (19),फिलहाल किराये पर ब्रामण वाला थाना देहरादून में रह रहा है।
दुसरी तरफ कोतवाली क्षेत्र से लक्खी बाग पुलिस चौकी में 2.290 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार किया है। नशा तस्कर को रेलवे स्टेशन त्यागी रोड जाने वाले तिराहे से मद्रासी कॉलोनी जाने वाले रास्ते से अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई I पूछताछ पर अभियुक्त शिवकुमार सडाना (50) हरिद्वार में रहता है।मादक पदार्थ गांजा को सस्ते दामों पर खरीद ऊंचे दामों पर बेचकर मुनाफा कमाने की बात बताई।
वही ऋषिकेश के तहसील चोक से एक एक्टिवा चालक को आधा किलो अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।जिसका नाम रमेश ठाकुर पुत्र चन्द्र सिंह जो कि गुमानी वाला,श्यामपुर ऋषिकेश में रहता है।उसने बताया कि ये चरस वह उत्तरकाशी से लाया है औऱ स्थानीय नशे के आदि लोगों के साथ ही टूरिष्टों को भी बेचता रहा है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top