Breaking News
Home / Featured / रविन्द्र जुगरान ने बीजेपी छोड सैकड़ों समर्थकों संग थामा आम आदमी पार्टी (आप) का दामन..
रविन्द्र जुगरान ने बीजेपी छोड  सैकड़ों समर्थकों संग थामा आम आदमी पार्टी (आप) का दामन..

रविन्द्र जुगरान ने बीजेपी छोड सैकड़ों समर्थकों संग थामा आम आदमी पार्टी (आप) का दामन..

देहरादून

 

बीजेपी को बडा झटका, आप के हुए रविन्द्र जुगरान – आप

आप पार्टी का परिवार लगातार बढता जा रहा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान ने आज विधिवत आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उन्हें आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।

एक निजी वैडिंग प्वाइंट में हुए कार्यक्रम के दौरान रविन्द्र जुगरान ने अपने सैकड़ों समर्थकों संग आप पार्टी की विधिवत सदस्यता ग्रहण की जिसमें कई युवा ,महिलाएं,पुरुष और बुजुर्ग भी शामिल रहे।

 

आंदोलनकारी,एक्टिविस्ट और राज्य मंत्री रहे रविन्द्र जुगरान ने इस मौके पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, राज्य के लिए उन्होंने आंदोलनकारी के रुप में लंबे समय तक संघर्ष किया। लेकिन आज भी राज्य पिछले 20 सालों में ज्यादा बदला नहीं, यहां राज करने वाले दोनों दलों,ने जनहित के मुद्दों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आज तक इस प्रदेश में विशुद्ध रुप से किसी भी पार्टी की सरकार नहीं रही। यहां कांग्रेस बीजेपी की सरकारों को देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों दल आपस में मैत्री मैच खेल रहे हों। उन्होंने कहा कि मेरे मन में उबाल तब से है जब प्रदेश में बी सी खंडूडी की सरकार रही। उन्होंने कहा कि प्रदेश आज अपने पथ से भटक चुका है। सबसे पहले 2004 में वो पहली निर्वाचित सरकार के खिलाफ हाईकोर्ट गए थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पैसों को लूटा जा रहा है।

 

आप पार्टी में जुडने का मकसद साफ है। उन्होंने कहा कि मैंने 2012 के बाद से बने दिल्ली माॅडल को देखकर ये एहसास किया कि, कैसे दिल्ली सरकार ने कम समय में ही स्वास्थय,बिजली,पानी,मोहल्ला क्लीनिक जैसी सुविधाएं दिल्ली वासियों को दी। हर वर्ग को दिल्ली सरकार ने तव्वजो दिया । लेकिन यहां की सरकारों से ऐसी ही उम्मीद थीं ,लेकिन ऐसा यहां की सरकारों का विजन नहीं रहा। उन्होंने कहा कि ,इसी वजह से उन्होंने आप पार्टी से जुडने का मन बनाया और उन्हें उम्मीद है कि ,पहले वो अकेले आवाज उठाते थे लेकिन अब पार्टी में जुडने के बाद दिल्ली तक वो अपनी आवाज को उठाएंगे।

 

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने मीडिया को बताया कि, रविन्द्र जुगरान आप पार्टी का बडा चेहरा साबित होंगे। आप पार्टी राज्य आंदोलनकारियों के सपनों को पूरा करेगी। उन्होंने रविन्द्र जुगरान का तहेदिल से स्वागत करते हुए कहा कि, उनके आने से पार्टी को बल मिलेगा और पार्टी एकजुट होकर आगे बढते हुए राज्य के लिए संघर्ष जारी रखेगी। वहीं संगठन को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी बहुत ही मजबूती से संगठन विस्तार कर रही है। पहाडों में जहां स्थितियां विषम हैं वहां पर भी पार्टी अपना काम कर रही है, जिसके नतीजे जल्द ही सबके सामने होंगे। उन्होंने कहा कि आप का विजन स्पष्ट है और उसी विजन से आप पार्टी प्रदेश में चुनाव लडेगी और जो मुकाबला होगा वो सिर्फ बीजेपी और आप पार्टी के बीच होगा,कांग्रेस कहीं भी इस लडाई में नजर नहीं आने वाली। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी,रजिया बेग, संदीप बसोया योगेन्द्र चौहान, भरत सिंह, बिटू उप्रेती,हिमांशु पुंडीर,डाॅ अंसारी,दीपक सैलवान सहित कई वरिष्ठ आप के पदाधिकारी यहां मौजूद रहे।

 

पार्टी में शामिल होने वालों में यशपाल चौहान,संजय शर्मा,मनोज पंत,मुन्नी जोशी,प्रेम सिंह नेगी,सुनील बडोनी,अमित पेटवाल,मनमोहन रतूडीआशा नौटियाल समेत दर्जनों लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top