Breaking News
Home / Uncategorized / ऑनलाइन राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम फोटोग्राफी दिवस पर घोषित MBPG हल्द्वानी के वेदांश ने प्रथम स्थान लिया
ऑनलाइन राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम  फोटोग्राफी दिवस पर घोषित  MBPG हल्द्वानी के वेदांश ने प्रथम स्थान लिया

ऑनलाइन राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम फोटोग्राफी दिवस पर घोषित MBPG हल्द्वानी के वेदांश ने प्रथम स्थान लिया

देहरादून / नरेंद्रनगर

धर्मानंद उनियाल गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज आयोजित फोटोग्राफी प्रतियोगिता में एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी के वेदांश नाथ प्रथम रहे। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में 14 राज्यों के 145 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

लॉक डाउन के दौरान छात्र छात्राओं की रचनात्मकता एवं उनकी सकारात्मक सोच को एक नया आयाम देने के उद्देश्य से धर्मानंद उनियाल गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज ने ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया।

15 से 22 जुलाई तक चली इस प्रतियोगिता में 14 राज्यों के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। बुधवार को विश्व फोटोग्राफी दिवस पर प्रतियोगिता के परिणाम का घोषणा की गई। इसमें एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी के ं बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र देवांश नाथ गोस्वामी ने प्रथम, डीएवी पीजी कॉलेज देहरादून से बीए अंतिम वर्ष के छात्र शंकर प्रसाद नौटियाल ने द्वितीय तथा पीएससी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस कोयम्बटूर की एमएससी की छात्रा सांगवी जगन्नाथन ने तृतीय स्थान प्राप्त
प्रोफेसर अशोक नेगी के प्रतियोगिता में पहले तीन स्थानों पर रहे छात्रों के साथ ही शिरकत करने वाले छात्रों की सराहना की। ऑनलाइन मोड पर आयोजित इस राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता में कुल 145 एंट्री शामिल हुई जिसमें से निर्णायक मंडल द्वारा तीन सर्वश्रेठ प्रतिभागियों को विजयी घोषित किया गया।

निर्णायक मंडल में वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल, वरिष्ठ फ़ोटो पत्रकार मंगेश कुमार, प्रवीण डंडरियाल एवं दून यूनिवर्सिटी जनसंचार विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ नितिन कुमार शामिल थे। धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर अशोक नेगी ने निर्णायक मंडल का धन्यवाद करते हुए कहा छात्र हित में हमारे जजों ने जो अमूल्य सहयोग प्रदान किया है उसके लिए महाविद्यालय परिवार निर्णायक मंडल का आभार व्यक्त करता है।

इस अवसर पर फोटोग्राफी प्रतियोगिता के संयोजक डॉ मनोज सुन्द्रियाल, सहसंयोजक डॉ सपना कश्यप, तथा सदस्य मंडल में डॉ अनिल कुमार नैथानी, डॉ नताशा, डॉ सृचना सचदेवा, डॉ विक्रम सिंह बर्तवाल ने सभी विजेताओं को बधाई दी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top