Breaking News
Home / उत्तराखंड / दुःखद..ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग 58 पर निर्माणाधीन पुलिया गिरने से एक दर्जन से ज्यादा घायल,एक मजदूर मरने की खबर
दुःखद..ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग 58 पर निर्माणाधीन पुलिया गिरने से एक दर्जन से ज्यादा घायल,एक मजदूर मरने की खबर

दुःखद..ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग 58 पर निर्माणाधीन पुलिया गिरने से एक दर्जन से ज्यादा घायल,एक मजदूर मरने की खबर

देहरादून/ऋषिकेश

ऋषिकेश’-बदरीनाथ हाइवे पर राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग 58 के
गुलर के पास एक निर्माणाधीन मोटर पुल के टूटने से 14 मजदूर घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्कयू किया ।

बदरीनाथ हाइवे पर गुलर के पास निर्माणाधीन 45 मीटर स्पान के पुल की आधे हिस्से की सेटरिंग रविवार को भरभराकर गिर गई। इस समय बड़ी संख्या में मजदूर पुल पर काम कर रहे थे और उनको बचने का मौका ही नहीं मिला जिस कारण से बड़ी संख्या में मजदूर सेटरिंग के मलबे में दब गए।

मौके पर तुरन्त कोहराम मच गया। आस-पास के लोगों और मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे मजदूरों को निकालना शुरू किया। सूचना के बाद बगल की पुलिस चौकी के सिपाही और मुनिकीरेती थाने की पुलिस एसडीआरएफ के जवानो के साथ मौके पर पहुंचे और मजदूरों को निकालने का काम कान शुरू हुआ ।

समाचार लिखे जाने तक अन्धेरा हो जाने के बावजूद करीब 14 घायल मजदूरों को उपचार के लिए हॉस्पिटल रवाना कर दिया गया था। अंधेरे के कारण रेस्क्यु में दिक्कत भी आ रही थी।
टिहरी जिले के वरिष्ठ अधिकारी घटना की जानकारी में जुटे दिखे एनएच श्रीनगर खंड के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने निर्माणाधीन पुल छतिग्रस्त होने और इससे हुई दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दे दिए हैं। उन्होंने इस घटना को दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top