Home / Election 2022 / संजय कनोजिया का नाम उभरा राजपुर विधान सभा मे,कनोजिया बिरादरी ने कहा संजय को मिला टिकट तो कांग्रेस का लहरायेगा परचम
संजय कनोजिया का नाम उभरा राजपुर विधान सभा मे,कनोजिया बिरादरी ने कहा संजय को मिला टिकट तो कांग्रेस का लहरायेगा परचम

संजय कनोजिया का नाम उभरा राजपुर विधान सभा मे,कनोजिया बिरादरी ने कहा संजय को मिला टिकट तो कांग्रेस का लहरायेगा परचम

देहरादून

कनोजिया सभा ने किया संजय कनोजिया का समर्थन कहा अगर कांग्रेस राजपुर से विधानसभा का टिकट देगी तो कांग्रेस की जीत का परचम पूरे प्रदेश में लहराएगा।

संजय कनौजिया( कद्दू) द्वारा आयोजित कैंप कार्यालय राजपुर रोड में कनौजिया समाज की एक विशाल सभा का आयोजन किया गया। जिसमें कनौजिया समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

 

अपने वक्तव्य में सभी अतिथियों ने एक स्वर से संजय कनौजिया उर्फ कद्दू को समर्थन देने का निर्णय लिया वक्ताओं ने कहा कि आज राजपुर विधानसभा जो कि VIP विधानसभा कहलाती है राज्य की अन्य विधानसभाओं के मुकाबले विकास के मामले में बहुत पिछड़ गई है। मलिन बस्तियों से लेकर शहर भर में काम के नाम पर मात्र केवल जुमलेबाजी से नेता काम चला रहे हैं l धरातल पर कोई काम नहीं दिखाई देता आज वास्तव में जरूरत है ऐसे जुझारू नेता की जो जनता के दर्द को समझे उनके साथ खड़ा हो सके और वास्तविक काम धरातल पर दिखा सके। कनौजिया समाज के अध्यक्ष गोपीचंद कनौजिया ने कहा आज समाज एकजुट होकर सामने आ रहा है और गरीबों की आवाज उठाने वाले संजय कनौजिया उर्फ कद्दू के साथ मिलकर हम यह लड़ाई लड़ेंगे और और हमें उम्मीद है कि हम कामयाब भी होंगे।

सभा का संचालन नरेंद्र कनौजिया ने किया सभा में कनौजिया समाज के सभी प्रमुख लोग मौजूद थे जिनमें विनोद कनौजिया, मिश्रीलाल, विजय कनौजिया, धर्मेंद्र कनौजिया, नरेंद्र कनौजिया, जगमोहन कनौजिया, विनोद कनौजिया, अनिल कनौजिया, सतीश कनौजिया, राहुल कनौजिया, अजय कनोजिया, संजय कनौजिया, सीमा कनौजिया, शशि बाला कनौजिया, पूनम कनौजिया, मंजू कनौजिया, कुसुमलता कनौजिया, पूनम कनौजिया, लक्ष्मी कनौजिया, प्रवीण कनौजिया, रमेश कनौजिया, ललित कनौजिया, आशीष कनौजिया, हेमंत कनौजिया, करण कनौजिया, अरुण वाल्मीकि, आदि लोग उपस्थित रहे

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top