मानव एकता दिवस पर संत निरंकारी मंडल ने एम्स में किया 43 यूनिट ब्लड डोनेट

/center>

देश में चल रहे कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लाक डाउन की स्थिति बनी हुई है ऐसे समय में सतगुरु माता सुदीक्षा महाराज के आदेशों के अनुसार संत निरंकारी मंडल ने मानव एकता दिवस सादगी से मनाया।

इस अवसर पर अपनी सेवा निरंतर डटे पुलिसकर्मी जो अपनी जान की परवाह किये बगैर मानवता की सेवा में जुटे है ऐसे कोरोना वॉरियर पुलिस कमियों को उनकी ड्यूटी पर ही रिफ्रेशमेन्ट पैकेट बाटे कर सभी पुलिस कर्मियों का मनोबल भी बढ़ाया।
संत निरंकारी चेरिटेबल फाउंडेशन की ओर से एम्स हॉस्पिटल में ब्लड डोनेशन किया गया। गौरतलब है कि लॉक डाउन पिरियड में एम्स में ब्लड की कमी को दिखते हुए प्रशासन की पहल पर निरकारी मिशन फरवरी माह से निरंतर रक्त दान कर रहा है आज भी मिशन के 12 सेवादारों ने रक्त दान किया।
जोनल इंचार्ज हरभजन सिंह जी के निदेशानुसार ब्रांच ऋषिकेश द्वारा अभी तक कुल 43 यूनिट रक्तदान किया जा चुका है। जो आगे भी जारी रहेगा। निरंकारी मिशन के इस सराहनीय कार्य के लिये एम्स प्रशासन ने संयोजक हरीश बांगा को प्रशस्ति पत्र भी भेंट किया।
डॉ ‌शुशांत ने कहा कि जब भी देश या समाज पर कोई भी विपत्ति आती है तो संत निरंकारी मिशन एक अनोखी भूमिका निभाते हुए हमेशा आगे रहता है।
इस कार्य मे ब्रांच संचालक, एस एन सी एफ एवं सेवादल ने सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.