Breaking News
Home / Featured / चौधरी चरण सिंह चौक निर्माण में घोटाले ही घोटाले….लालचन्द शर्मा
चौधरी चरण सिंह चौक निर्माण में घोटाले ही घोटाले….लालचन्द शर्मा

चौधरी चरण सिंह चौक निर्माण में घोटाले ही घोटाले….लालचन्द शर्मा

देहरादून
देहरादून महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में महानगर कांग्रेसजनों ने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण खण्ड, देहरादून का घेराव करते हुए उन्हें देहरादून महानगर के चैधरी चरण सिंह चाौक पर किये जा रहे घटिया निर्माण पर सवाल उठाते हुए निर्माण में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जांच की मांग सम्बन्धी पत्र सौंपा।
अधिशासी अभियंता लोक निर्माण खण्ड, देहरादून को लिखे पत्र में लालचन्द शर्मा ने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा चाौधरीचरण सिंह चाौक शिमला बाईपास का सौन्दर्यीकरण किया जा रहा है जबकि इस चाौक को पूर्व मंे ब्लैक स्पाॅट घोषित किया गया था। परन्तु अब इस चैक के सौन्दर्यीकरण के नाम पर भारी घोटाले को अंजाम दिया जा रहा है तथा नव निर्माण के नाम पर पुरानी टाईले उखाड कर बिना सफाई के ही लगाई जा रही हैं। जबकि पानी भराव की स्थिति को देखते हुए चैक के सौन्दर्यीकरण से पहले नालांें की सफाई कराई जानी आवश्यक है।
उन्होंने अधिशासी अभियंता से मांग की कि चैधरी चरणसिंह चैक के सौन्दर्यीकरण से पूर्व नगर निगम प्रशासन द्वारा नालों की सफाई सुनिश्चित करवाई जाय तथा सौन्दर्यीकरण में पुरानी टाइलों के स्थान पर नई टाइलें लगाई जांय।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव सीताराम नौटियाल, उप नेता पार्षद दल हरिकिशन भट्ट, राजेश परमार, रमेश कुमार मंगु, मनीष कुमार, देवेन्द्र सावन आदि शामिल थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top