Home / Featured / एसएसपी योगेंद्र रावत ने कोरोना पर सरकारी नियमो पर आयोजित की गोष्ठी में दिए दिशा निर्देश
एसएसपी योगेंद्र रावत ने कोरोना पर सरकारी नियमो पर आयोजित की गोष्ठी में दिए दिशा निर्देश

एसएसपी योगेंद्र रावत ने कोरोना पर सरकारी नियमो पर आयोजित की गोष्ठी में दिए दिशा निर्देश

देहरादुन

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कार्यालय देहरादून में कोरोना द्वितीय फेज के संक्रमण के बढने के दृष्टिगत जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारियों के साथ गोष्ठी आयोजित की गयी।

 

गोष्ठी के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक योगेंद्र सिंह रावत ने राज्य सरकार द्वारा कोरोना वायरसं के बढते संक्रमण के दृष्टिगत जारी की गयी एसओपी के अनुरूप आवश्यक कार्यवाही करने के सम्बन्ध में अपने अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित करने हेतु उपस्थित अधिकारियो को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये ।

 

इस दौरान कोरोना वायरस के बढते संक्रमण के दृष्टिगत आम जन-मानस को सतर्क व जागरूक करने हेतु मुख्य चौराहों पर पी0ए0 सिस्टम तथा थाना क्षेत्रों में सरकारी वाहनों में लाउड हेलरों का प्रयोग करने के निर्देश दिये गये। इसके अतिरिक्त जनपद की सीमाओं पर स्थित चैक पोस्टों पर बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों/व्यक्तियो की पूर्ण सुरक्षा बरतते हुए प्रभावी चैकिंग करने के निर्देश दिये गये। इसके अतिरिक्त सार्वजनिक स्थानों पर संक्रमण से बचाव के नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करने तथा कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के सम्पर्क में आये व्यक्तियों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने हेतु कान्टेक्ट ट्रेसिंग टीम को गठित करते हुए आवश्यक कार्यवाही करने हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

 

साथ ही सभी अधिकारियो को स्पष्ट तौर पर निर्देश दिये गये कि वह अपने अधीनस्थ नियुक्त समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान संक्रमण से बचाव के उपायों का कठोरता से पालन कर स्वंय को सुरक्षित रखते हुए कर्तव्यों का निर्वहन करने हेतु प्रेरित करें। गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर/अपराध/ग्रामीण/यातायात तथा समस्त क्षेत्राधिकारी उपस्थित रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top