Breaking News
Home / Featured / एकलव्य माॅडल आवासीय विद्यालय,कालसी की उपाचार्य सुधा पैन्यूली को मिला राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020
एकलव्य माॅडल आवासीय विद्यालय,कालसी की उपाचार्य सुधा पैन्यूली को मिला राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020

एकलव्य माॅडल आवासीय विद्यालय,कालसी की उपाचार्य सुधा पैन्यूली को मिला राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020

देहरादून
शिक्षा मंत्रालय, स्कूल शिक्षा और साक्षरता विभाग भारत सरकार द्वारा जनपद देहरादून के एकलव्य माॅडल आवासीय विद्यालय जोगला, कालसी की उपाचार्य श्रीमती सुधा पैन्यूली को राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया गया है।
शिक्षक दिवस 5 सितम्बर के शुभअवसर पर जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा श्रीमती सुधा पैन्यूली को भारत सरकार शिक्षा मंत्रालय के सचिव की ओर से जारी प्रशस्तिपत्र एवं मैडल प्रदान किया । कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने सम्मानित उपाचार्य को शिक्षा के क्षेत्र में दिये गये अद्धितीय योगदान पर उनका धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही कहा कि इस प्रकार के सम्मान प्राप्त होने से शिक्षकों का भी मनोबल बढता है तथा उन्हे मिले सम्मान से अन्य शिक्षकों को भी इस सम्मान की प्राप्ति के लिए पे्ररणा मिलेगी।
शिविर कार्यालय में सम्मान प्राप्त शिक्षिका श्रीमती सुधा पैन्यूली ने इस सम्मान के लिए जिला प्रशासन एवं शिक्षा विभाग के साथ ही शिक्षा मंत्रालय भारत सरकार का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सम्मान मिलने से उन्हे बेहद खुशी हो रही है, जिसे वे सदैव सहेजकर रखेंगी तथा अपने कर्तव्य पथ में और अधिक तन्यमता से कार्य करेगी। सम्मान समारोह के दौरान मुख्य विकास अधिकारी नितिका खण्डेलवाल, मुख्य शिक्षा अधिकारी आशारानी पैन्यूली, जिला कार्यक्रम अधिकारी बाल विकास विभाग अभिषेक मिश्रा, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक यशवंत सिंह चैहान, जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक राजेन्द्र सिंह रावत आदि उपस्थित थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top