Home / Featured / 10 लाख मूल्य की 2 किलो अवैध अफीम के साथ तीन शातिर तस्कर गिरफ्तार
10 लाख मूल्य की 2 किलो अवैध अफीम के साथ तीन शातिर तस्कर गिरफ्तार

10 लाख मूल्य की 2 किलो अवैध अफीम के साथ तीन शातिर तस्कर गिरफ्तार

देहरादून

थानाध्यक्ष सहसपुर धर्मावाला में मार्ग बद्रीपुर गांव के पास चैकिग करते हुए पहुँचे तो धर्मावाला की ओर से एक कार अल्टो-800 नं0 UK16-5459 द्वारा तेजी से ब्रेक मारकर पुलिस टीम को देखकर वापस भागने का प्रयास किया गया। जिस पर पुलिस टीम की तत्परता से गाड़ी को पकड़ा गया। जिसमें तीन व्यक्ति बैठे थे। जिनका नाम पता पूछा तो उन्होनें अपना नाम क्रमशः सुरेश राणा पुत्र मेहर सिंह राणा निवासी ग्राम अटाल थाना त्यूणी जनपद देहरादून उम्र 38 वर्ष,.सुनील थापा पुत्र चमनलाल थापा निवासी ग्राम त्यूणी थाना त्यूणी देहरादून उम्र 46 वर्ष और विष्णु पुत्र परेख बहादुर निवासी ग्राम त्यूणी थाना त्यूणी जनपद देहरादून उम्र 36 वर्ष बताया।
तीनों व्यक्तियों से पूछताछ करने पर पुलिस टीम को पहले बहकाने लगे पर सख्ती से पूछताछ करने पर वाहन में अफीम परिवहन करना बताया। तीनो व्यक्तियों द्वारा शातिर तरीके से अफीम को ड्राईवर बगल वाली सीट के नीचे से निकाल कर बरामद करवाया। अफीम का वजन किया गया तो 2 किलो निकला। इस पर अभियुक्तगणों को 17 मार्च शाम बद्रीपुर गांव मुख्य मार्ग पर से गिरफ्तार कर लिया।
अभियुक्तगणों से पूछताछ करने पर बताया कि साहब हम अफीम त्यूणी व आस-पास के क्षेत्र से छोटी-छोटी मात्रा में इकट्टा करते हैं एवं सस्ते दामों पर खरीद लेते हैं एवं जब हमारे पास अधिक मात्रा में अफीम एकत्रित हो जाती है। तो सामूहिक रूप से इसे देहरादून लाते हैं। क्योकिं यहां पर हमैं अफीम के खरीददार आसानी से मिल जाते हैं एवं हमैं इसकी अच्छी खासी रकम भी मिल जाती है। यह कार्य हम पिछले काफी समय से करते आ रहे हैं। आज भी हम यह अफीम बेचने ही जा रहे थे कि हमैं पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top