Breaking News
Home / Featured / कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से उत्तराखण्ड कांग्रेस शोकमग्न
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से उत्तराखण्ड कांग्रेस शोकमग्न

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से उत्तराखण्ड कांग्रेस शोकमग्न

देहरादून/नई दिल्ली
भारतीय राष्‍ट्रीय कांग्रेस (INC) के प्रवक्‍ता राजीव त्‍यागी के आकस्मिक निधन से कांग्रेस शोकमगन है। न्‍यूज एजेंसी के अनुसार बुधवार शाम एक टीवी डिबेट में हिस्‍सा लेने के बाद उन्‍हें कार्डियक अरेस्ट आया। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्‍हें तबीयत बिगड़ने पर गाजियाबाद के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती किया गया था। थोड़ी ही देर बाद उनका निधन की खबर आ गयी।
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है। हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है। वे एक विचारधारा समर्पित योद्धा थे। समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना। ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।
कांग्रेस सचिव डॉ विनीत पूनिया ने उनके निधन की जानकारी दी। सूचना पाकर पर बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने भी शोक प्रकट किया है।खबर के अनुसार
शाम को किया था आखिरी ट्वीट
त्‍यागी ने बुधवार शाम करीब पौने चार बजे अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था। निधन की जानकारी देते हुए डॉ पूनिया ने ट्वीट किया, “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजीव त्यागी नहीं रहे। उनके परिवारजनों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना।” बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट किया कि “विश्वास नहीं हो रहा है कांग्रेस के प्रवक्ता मित्र राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहे। हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना।”
उत्तराखण्ड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि हम सबकी गहरी संवेदनाएं उनके कुटुंबीजनों व प्रशंसकों के साथ है। मैं, राजीव त्यागी जी को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं, भगवान उनकी आत्मा को शांति एवं परिजनों को इस असहनीय दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।
उत्तराखण्ड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी का यूं चले जाना बहुत ही दुखद है,, हमारे और पार्टी के लिए, ईश्वर इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।उत्तराखण्ड कांग्रेस के पूर्व सचिव टीटू त्यागी ने कहा कि वास्तव में उनके लिए दिल मे स्वतः ही श्रद्धा उमड़ती है, ऐसी शख्सियत कभी हमसे जुदा न हो जो पार्टी के लिए निस्वार्थ काम करते रहे हों।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top