Home / Featured / उत्तरांचल पंजाबी महासभा का गठन शीघ्र ही
उत्तरांचल पंजाबी महासभा का गठन शीघ्र ही

उत्तरांचल पंजाबी महासभा का गठन शीघ्र ही

उत्तरांचल पंजाबी महासभा के वरिष्ठ सदस्यों ने भविष्य की रणनीति पर विस्तृत चर्चा कर कहा कि उत्तरांचल पंजाबी महासभा का गठन शीघ्र ही किया जाएगा। सभी का मानना है कि उनके द्वारा अड्वाइज़री कमेटीयो का गठन लगभग हर मंडल , महानगर व नगर में किया गया हे व कुछ में किया जा रहा हे। अड्वाइज़री कमेटी का जहाँ जहाँ गठन किया गया था उसका एक मात्र उद्देश्य था की वो समाज में स्वार्थी तत्वों द्वारा फेलाई जा रही भ्रांतियों से व उनके समाज विरोधी गतिविधियों से समाज के वरिष्ठ सरपरस्तो को अवगत करते हुए एक भाईचारे की पहल का संदेश भेजे। इसी कारण हमारे द्वारा किसी भी प्रकार के प्रचार प्रसार व विवादों आदि से दूर रखते हुए एक सोहादपूर्ण महोल बनाया रखा व में आभारी हूँ आपने समस्त पदाधिकारीयो व सदस्यों ने जिनके द्वारा मेरा अनुरोध मानते हुए बहुत संयम रखा गया व भाईचारे के संदेश दिये गये।
सभी का अब यह मानना हे की महासभा से निष्कासित सदस्य अपने अहम एवं स्वार्थ की वजह से अपने सोच क़ो प्रदेशभर के लोग़ो को गुमराह करते हुए स्वागत समारोह व प्रेस/मीडिया के माध्यम से अपना प्रचार अपनी राजनीतिक महत्वकांशाओ को पूरा करने के लिये कर रहे हे।एसे सदस्यों का महासभा से बाहर रहना उत्तरांचल पंजाबी महासभा के भविष्य के लिये लाभदायक हे। जो हमारे सरपरस्त इनकी बातों में आ कर जाने अनजाने में इनके मक़सदों के शिकार हो गये हे उन्हें समाज व अड्वाइज़री कमेटीयो के माध्यम से उपमा की मुख्य धारा से जोढ़ने के भरसक प्रयत्न किये जा रहे हे व करते रहेंगे। किसी भी तरह से समाज को टूटने नही दिया जायेगा इसी सोच के साथ अब महासभा नयी कार्यकारिणी के गठन की तैय्यारी शुरू कर दी हे समस्त इकाईयो का गठन आम सहमती से किया जायेगा। प्रभारी के कोऑर्डिनेशन से इकाई अध्यक्ष बैठक बुलायेंगे व अड्वाइज़री कमेटी की आम सहमती कि संस्तुति करने पर अध्यक्ष, महामंत्री हर इकाई का गठन करने के बाद वर्ष 2020-22 के प्रदेश व इकाइयों के पदाधिकारीयो की घोषणा करेंगे।
बैठक ने एक मत हो कर अध्यक्ष को उपमा को मज़बूत करने व भाईचारे के साथ कार्यकारिणी का गठन करने को कहा। बैठक श्री राजीव घई अध्यक्ष उपमा के निवास पर सम्पन हुई जिसमें उपमा के महामंत्री सुनील खेरा, वरिष्ठ उपअध्यक्ष जगदीश पाहवा, उपाध्यक्ष अश्वनी छाबरा, स. जसपाल सिंह चढ़ा, गढ़वाल प्रभारी सुनील अरोरा, कुमायूँ प्रभारी अशोक छाबरा, मीडिया प्रभारी
राजकुमार फूटेला, संगठन मंत्री नरेंद्र अरोरा, काशीपुर अध्यक्ष प्रवीण सेठी, ज़िला संगठन मंत्री राजीव परनामी, आदि सदस्य उपस्थित थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top