Breaking News
Home / उत्तराखंड / विनीत गुप्ता पर नेहरू पर अभद्र टिप्पणी को लेकर हो मुकद्दमा..कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा
विनीत गुप्ता पर नेहरू पर अभद्र टिप्पणी को लेकर हो मुकद्दमा..कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा

विनीत गुप्ता पर नेहरू पर अभद्र टिप्पणी को लेकर हो मुकद्दमा..कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा

महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने स्वतंत्र भारत के प्रथम प्रधानमंत्री, भारत रत्न, स्व.पं. जवाहरलाल नेहरू पर विनीत गुप्ता द्वारा शोशल मीडिया के माध्यम से की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।  महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमण्डल ने थाना कोतवाली पहुंचकर विनीत गुप्ता के खिलाफ तहरीर देते हुए उनके विरूद्ध देशद्रोह व देश तथा समाजिक सौहार्द के वातावरण को दूषित करने के लिए सक्षम धाराओं में मुकदमा दायर करने की मांग की है। कांग्रेसजनों ने अपनी तहरीर में कहा है कि आज 14 नवम्बर को जब पूरा देश स्वतंत्र भारत के प्रथम प्रधानमंत्री, भारत रत्न स्व0 पण्डित जवाहर लाल नेहरू जी की 131वीं जयंती को मना रहा है तब शोशल मीडिया के माध्यम से उन पर अभद्र भाषा में टिप्पणी वाली पोस्ट डाली गई है।

कांग्रेस कार्यालय में शोशल मीडिया एवं आई.टी. विभाग के कार्यालय प्रभारी विजय भट्ट की ओर से दिये गये आवेदन में कांग्रेसजनों ने कहा है कि विनीत गुप्ता नामक व्यक्ति द्वारा न केवल पण्डित जवाहर लाल नेहरू अपितु राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर भी सोशल मीडिया के माध्यम से अभद्र टिप्पणी की गई है जिसके लिए उनके खिलाफ देश की अखण्डता, समाजिक सौहार्द एवं महापुरूषों के अपमान के लिए सक्षम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जानी चाहिए।  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग करते हुए कहा कि देश के महापुरूषों का अपमान करने के लिए विनीत गुप्ता के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाय अन्यथा कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आन्दोलन करेंगे।

प्रतिनिधिमण्डल में महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के अलावा पीसीसी सदस्य राजेश शर्मा, पी.के. अग्रवाल, पार्षद नीनू सहगल, प्रवक्ता डाॅ0 प्रतिमा सिंह, शोशल मीडिया प्रभारी अमरजीत सिंह, अशोक कोहली, अनिल नेगी, नवीन रमोला, विजयपाल रावत, सुलेमान अली, नागेश रतूड़ी, भरत शर्मा, दीपा चैहान, प्रियांशु छाबड़ा, आदित्य पण्डित आदि शामिल थे

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top