Home / Featured / हम जो बोलते हैं करते भी हैं, जो कहा सो किया बोलने से नहीं होता जनता का भला….MLA खजानदास
हम जो बोलते हैं करते भी हैं, जो कहा सो किया बोलने से नहीं होता जनता का भला….MLA खजानदास

हम जो बोलते हैं करते भी हैं, जो कहा सो किया बोलने से नहीं होता जनता का भला….MLA खजानदास

देहरादून

हम जो बोलते हैं करते भी हैं,
जो कहा सो किया बोलने से नहीं जन समस्याओं के निवारण से होता है जनता का भला।

रेसकोर्स क्षेत्र की बहुआयामी पेयजल योजना जिसकी लागत रू० 237.15 लाख के उच्च जलाशय जिसकी क्षमता 800 कि०ली० एवं 21 मी० स्टेजिंग ट्यूबवैल, राईजिंग मेन एवं पम्प हाउस के निर्माण के शिलान्यास के दौरान राजपुर रोड़ विधानसभा के विधायक खजानदास ने अपने सम्बोधन में कहे।

विधायक ने कहा कि रेसकोर्स , क्षेत्र के आस-पास के क्षेत्रों में पेयजल की समस्या के निदान की माँग जनमानस द्वारा लगातार की जा रही थी ओर आये दिन क्षेत्रवासियो को कभी टेंकरो के माध्यम से कभी अन्य स्थानों से पेयजल की आपूर्ति हेतु भटकना पड़ता था जिस कारण उनके मनमे हमेशा क्षेत्रवासियों की पेयजल समस्या के निवारण की चिन्ता बनी रहती थी। उन्होनें खुशी जाहिर करते हुये बताया कि आज राज्य सैक्टर कार्यक्रम के तहत जन मानस की पेयजल समस्या के समाधान हेतु रू० 237.15 लाख के कार्य का शुभारम्भ कर दिया गया है।

खजानदास ने कहा कि स्वचछ पेयजल के बिना स्वास्थ्य शरीर की परिकल्पना नहीं की जा सकती हैं ओर जन मानस को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराना ही उनकी एवं उनके सरकार की पहली प्राथमिकता हैं। उन्होने कहा कि उक्त योजना का कार्य नियत समय 9 माह में पूर्ण कर लिया जायेगा तथा 9 माह के बाद क्षेत्रवासियों को उक्त योजना से पर्याप्त मात्रा में सुचारू पेयजल आपुर्ति शुरू हो जायेगी।

विधायक खजानदास ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार त्रिवेन्द्र सिह रावत का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि सरकार की सजगता के कारण आज प्रदेशभर में जनमानस से जुड़ी तमाम समस्याओं का निस्तारण त्वरित गति से हो रहा है। भाजपा की सरकार पक्ति में खड़े अन्तिम व्यक्ति की चिन्ता को समझती है तथा उसके हर समस्या के समाधान हेतु वचनबद्ध है।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, उत्तराखंड पेयजल संसाधन विकास एवं निर्माण निगम देहरादून शाखा के अधिशासी अभियन्ता दीपक मलिक, पार्षद देवेन्द्र पाल सिंह मोंटी, विमला गौड, अनीता गर्ग, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री हरीश डोरा, महानगर मंन्त्री भाजपा सुनील शर्मा, मण्डल अध्यक्ष अम्बेडकर श्री विशाल गुप्ता, अध्यक्ष करनपुर मण्डल विजय थापा सहित कई लोग उपस्थित रहे

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top