8 लाख कीमत की स्मैक के साथ तस्कर अरेस्ट,हल्द्वानी लालकुआं क्षेत्र में यूपी से लाकर बेच रहा था

देहरादून/लालकुआं

एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए एक स्मैक तस्कर को 82 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया, आरोपी उत्तर प्रदेश से सस्ते दामों में स्मैक खरीदकर लालकुआं-हल्द्वानी के ग्रामीण इलाकों में महंगे दामों में बेचा करता था।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यहां कोतवाली में मामले का पर्दाफाश करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम हरबंस सिंह ने बताया कि स्मैक की तस्करी और बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस चेकिंग अभियान चल रहा है। इसी क्रम में शानिवार कि रात्रि पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत सिलिपर फैक्ट्री को जाने वाले रास्ते के समीप आईटीबीपी केम्प के पास एक संदिग्ध युवक को रोककर उसकी तलाशी ली। जिसमें आरोपी के पास से पुलिस को 82 ग्राम स्मैक और एक इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद हुआ।

पकड़ी गई स्मैक कि कीमत 8 लाख से अधिक बताई जा रही है वहीं पकड़े गए आरोपी की पहचान बाबू हंसन पुत्र मीर हसन निवासी नगीना कॉलोनी थाना लालकुआं रूप में हुई है। स्मैक तस्कर ने पुलिस को बताया वह गरीब है और बिमार रहता है जिसके पैर का आपरेशन भी हुआ है साथ ही स्वयं स्मैक का नशा करता है नशे और अन्य शौक को पूरा करने के लिए उसने स्मैक तस्करी का रास्ता अपनाया। आरोपी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश से सस्ते दामों में स्मैक खरीदकर लालकुआं-हल्द्वानी के ग्रामीण इलाकों

इधर अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को स्मैक उपलब्ध कराने वाले अन्य स्मैक तस्करों की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अवैध नशे के कारोबार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तथा नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान निरंतर जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.